Today Live News Update 3 September 2023:
LIVE NOW

Today Live News Update 3 September 2023: वन नेशन वन इलेक्शन पर टीएस सिंहदेव ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्या है मोदी सरकार का मकसद

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2023 / 09:26 PM IST, Published Date : September 3, 2023/8:35 am IST

Today Live News Update 3 September 2023: रायपुर : वन नेशन वन इलेक्शन जैसे बड़े कदम पर आगे बढ़ने की कोशिश में जुटी केंद्र की मोदी सरकार पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता टीएस सिंहदेव ने बड़ा हमला बोला है। (Ek Desh Ek Chunav Kaise hoga) उन्होंने आरोप लगाया है कि यह जनता का ध्यान चीन और मणिपुर से हटाने की कोशिश मात्र है।

टीएस सिंहदेव ने मीडिया में दिए बयान में कहा है संविधान संशोधन ऐसे ही नहीं आते। कुछ राज्यों की विधानसभा भंग होने की स्थिति आ जाएगी। मैं पहली बार सुन रहा हूं कि सदन को बिना किसी एजेंडा के तहत बुलाया जा रहा है। यह चीन, मणिपुर से ध्यान हटाने के अलावा कुछ और नहीं।

Today Live Update 3 September: कांग्रेस की सरकार ने वर्षों तक यहां सिंचाई की व्यवस्था नहीं की। जब कांग्रेस थी तो चारों तरफ डाकुओं का आतंक रहता था। हमने सरकार आने के बाद कह दिया था कि मध्य प्रदेश की धरती पर या तो डाकू रहेंगे या हम रहेंगे…सारे डकैतों का सफाया करने का काम भाजपा ने किया है: चित्रकूट में जन आशीर्वाद यात्रा में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

Jp Nadda Visit In MP Live Update 3 September: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले BJP जन आशीर्वाद यात्राएं निकालने जा रही है। रविवार को इसका आगाज भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट क्षेत्र से होने जा रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। वे चित्रकूट पहुंच चुके हैं। यहां उन्होंने पहले भगवान कामतानाथ के दर्शन किए। प्रदेशवासियों को जेपी नड्डा संबोधित कर रहे हैं।

 

नई दिल्ली। Sonia Gandhi health deteriorated कांग्रेस की संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। करीबी सूत्रों के मुताबिक, उन्हें हल्के बुखार के लक्षण हैं। फिलहाल, वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी सेहत स्थिर है।

Read More: JP Nadda In MP: आज मध्यप्रदेश दौरे पर रहेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, जन आशीर्वाद यात्रा’ का करेंगे शुभारंभ 

Sonia Gandhi health deteriorated आपको बता दें कि हाल ही में सोनिया गांधी मुंबई में हुई INDIA की बैठक में शामिल हुईं थी, जहां राहुल गांधी भी पहुंचे थे। इससे पहले इसी साल मार्च में भी उन्हें बुखार की शिकायत के बाद गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में स्वस्थ होने के बाद वह घर लौट आई थीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें