यूपी का दंगल.. चुनाव प्रचार में जुटे महारथी

यूपी का दंगल.. चुनाव प्रचार में जुटे महारथी

: , January 27, 2022 / 01:51 PM IST

लखनऊ, यूपी। बीजेपी की पूरी फौज आज वेस्ट यूपी के चुनावी मैदान में दुदंभी बजाकर अपने सभी दुश्मनों को ललकारने और उनको हराने के लिए डोर टू डोर कैंपेन करेंगे। ये सब बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं। जबकि कांग्रेस में स्टार प्रचारक कम हो चुके हैं। हाल ही में स्टार प्रचारक आरपीएन सिंह कांग्रेस से नाता तोड़ बीजेपी का चुनाव प्रचार में व्यस्त हो गए हैं। बीएसपी की सर्वेसर्वा मायावती आगरा से अपने उम्मीदवारो के प्रचार प्रसार अभियान का श्रीगणेश करेंगी।

पढ़ें- Aadhaar Card में घर बैठे आसानी से बदलें मोबाइल नंबर या नाम-पता, देखिए पूरी प्रक्रिया

सपा मुखिया अखिलेश यादव के पास कोई बहुत बड़ी सेना नही है।आप पार्टी के साथ अरविंद केजरीवाल ही है। कांग्रेस केवल प्रियंका गांधी की बदौलत मैदान में है। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल उनका साथ हर तरीके से दे रहे हैं। आज दोपहर अमित शाह वृंदावन मथुरा में राधा कृष्ण के दर्शन कर चुनावी यात्रा की नई मंज़िल की ओर है, तो बीजेपी प्रेसिडेंट जगत प्रसाद नड्डा रुहेलखंड के शाहजहांपुर, सीएम योगी आदित्य नाथ उत्तराखंड से सटे नजीबाबाद वा धामपुर, डिप्टी सीएम केशव मौर्य हापुड़ और स्टेट प्रेसिडेंट स्वतंत्रदेव सिंह मेरठ में घर घर जाकर संपर्क कर रहे हैं।

पढ़ें- इसी महीने कार लेने का कर रहे हैं प्लान.. SuV कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, देखिए कारों की पूरी सूची और ऑफर 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह महामाया देवी के मंदिर में दर्शन करने के बाद सीकरी मोदीनगर की चुनावी यात्रा पर हैं। मुलायम सिंह यादव लग रहा है कि विधानसभा चुनाव रण में हिस्सा नहीं ले रहे है यद्यपि सपा ने उन्हें स्टार प्रचारक में पहला स्थान दे रखा है। तो अखिलेश की मदद के लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी यूपी आने वाली है।

पढ़ें- 20 साल की लड़की से सरेआम गैंगरेप, पीड़िता के बाल काटे.. फिर कालिख पोतकर सड़कों में घुमाया

फिल्म अभिनेत्री और राज्यसभा की सदस्य जया बच्चन के दौरे को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है। कुल मिला कर कह सकते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की लंबी चौड़ी सेना जिसमें अनेक केंद्रीय मंत्री शामिल है और आर एस एस की टीम चुनाव प्रचार में कमर कस कर कूद चुकी है।