Weather Alert: Weather changed in Chhattisgarh

Weather Alert : छत्तीसगढ़ में बदला मौसम, अगले कुछ घंटों में कई जिलों में होगी बारिश

Weather Alert: Weather changed in Chhattisgarh : बिलासपुर में दोपहर बाद झमाझम बारिश हुई। बारिश के कारण तापमान में बड़ी गिरावट हुई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : September 17, 2022/6:06 pm IST

बिलासपुर। Weather changed in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम में जबरदस्त बदलाव हुआ है। जिसके चलते बिलासपुर में दोपहर बाद झमाझम बारिश हुई। बारिश के कारण तापमान में बड़ी गिरावट हुई है। इधर प्रदेश के अन्य जिलों में भी मौसम में बदलाव हुआ है।

यह भी पढ़ें :  विकलांग हो कर भी जीता मिस्टर छत्तीसगढ़ का खिताब, रोशन किया प्रदेश का नाम… जानें कौन है ये बॉडी बिल्डिंग विजेता

रायपुर में दिख रहा असर

Weather changed in Chhattisgarh : बिलासपुर में आज दोपहर बाद बदले मौसम के मिजाज के चलते तापमान में गिरावट आ गई। इसके अलावा जिले से लगे अन्य जगहों में भी हल्की से मध्यम बारिश हुई। इधर राजधानी रायपुर में भी तापमान में कमी आई है। आज सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं, लेकिन बारिश नहीं हुई है। हालांकि बदले मौसम के चलते चल रही ठंडी हवाओं से तापमान में कमी आई है।

यह भी पढ़ें :  सिर्फ 1 हजार निवेश से हर महीने मिलेगी 20 हजार पेंशन, बुढ़ापा सिक्योर करने के लिए अपनाएं ये स्कीम

कहीं-कहीं बारिश की संभावना

Weather changed in Chhattisgarh :  मौसम विभाग की माने तो प्रदेश में अगले कुछ घंटों में बारिश के आसार है। खासकर बस्तर संभाग के जिलों में बारिश होगी। इधर मध्य छत्तीसगढ़ में भी बादल छाए रहेंगे। वहीं कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश के आसार है।

यह भी पढ़ें :  पीएम मोदी की सभा से लौट रही बस पलटी, मची चीख पुकार, 12 महिला सहित 15 घायल

बस्तर में भारी बारिश ने मचाई तबाही

बस्तर संभाग में बीते सप्ताह हुई बारिश से एक बार फिर बाढ़ के हालात बन गए। कई गांव जिला मुख्यालय से कट गई। जिसके चलते जिला प्रशासन को काफी मशक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि अब बारिश के थमने के बाद के ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।

 

और भी है बड़ी खबरें…