Bride and Groom Video Viral

विदाई के समय आउट ऑफ कंट्रोल हुई दुल्हन, दूल्हे के साथ कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख सिर पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे यूजर्स

Bride and Groom Video Viral: इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन कार में बैठे हुए हैं और अपने-अपने शादी के जोड़े में अच्छे भी लग रहे हैं, लेकिन शायद तभी दूल्हा-दुल्हन से कुछ ऐसी बात कर देता है जिसपर दुल्हन आग बबूला हो जाती है। इसके बाद फिर जो हुआ वो देखकर आप भी अपना सर पकड़ लेंगे। 

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 31, 2022/7:44 pm IST

Bride and Groom Video Viral: आजकल शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। कभी स्टेज पर वरमाला का वीडियो, दुल्हन के डांस तो कभी दूल्हे का अजीबोगरीब अंदाज। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां विदाई के समय दुल्हन कार में बैठकर दूल्हे राजा के साथ ऐसा बर्ताव करती है कि आप भी अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे।

Cursed Doll : रातों की नींद उड़ा देती है ये डॉल, जिसने भी घर लाया हो गया बंटाधार, कहानी सुन खिसक जाएगी पैरों तले की जमीन

आग बबूला हुई दुल्हन

Bride and Groom Video Viral:  इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन कार में बैठे हुए हैं और अपने-अपने शादी के जोड़े में अच्छे भी लग रहे हैं, लेकिन शायद तभी दूल्हा-दुल्हन से कुछ ऐसी बात कर देता है जिसपर दुल्हन आग बबूला हो जाती है। इसके बाद फिर जो हुआ वो देखकर आप भी अपना सर पकड़ लेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Oosm Dance (@oosm.dance)

 

पर्पल रंग की साड़ी में बिग बॉस की इस हसीना ने बरपाया कहर, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

दूल्हे की पिटाई करने पर ही उतारू हुई दुल्हन

Bride and Groom Video Viral: दरअसल दूल्हे ने कुछ ऐसा कह दिया कि गुस्साई दुल्हन दूल्हे की पिटाई करने पर ही उतारू हो गई। दुल्हन ने कई बार दूल्हे को कार में ही धक्का भी दिया। इतने में भी जब दुल्हन को सुकून नहीं मिला तो दुल्हन ने अपने नए नवेले दूल्हे पर हाथ ही उठा दिया। वीडियो देखकर तो ऐसा लग रहा है कि बेचारा दूल्हा दुल्हन का ऐसा रूप देखकर कोई रिएक्शन तक नहीं दे पाया।

इस फेमस हसीना की हमशक्ल ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आंखें

टांग खींच रहे यूजर्स

Bride and Groom Video Viral: इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस छोटी सी क्लिपिंग को कई बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं लोग न केवल इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं बल्कि इस पर दूल्हे राजा की टांग भी खींच रहे हैं, तो वहीं कई यूजर्स कमेंट सेक्शन में मजाक-मस्ती करते नजर आए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें