Mahashivratri Special Tour Package

महाशिवरात्रि पर ज्योतिर्लिंग दर्शन करने का बना रहे है प्लान, तो यहां देखें वेस्ट टूर पैकेज, खाने और रहने की मिलेगा व्यवस्था

Mahashivratri Special Tour Package रेलवे दे रहा महाकाल के भक्तों को Mahashivratri Special Tour Package, इन पर्यटकों को मिलेगी मुफ्त सेवाएं

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2023 / 04:17 PM IST, Published Date : February 13, 2023/4:16 pm IST

Mahashivratri Special Tour Package: हिंदु धर्म में माना जाने वाला सबसे त्योहार शिवरात्रि आने वाला है। ऐसे में कई लोग महादेव के दर्शन करने के लिए उनके अलग-अलग धाम पर जाने का प्लान बना रहे है। ऐसे में रेलवे शिवरात्रि के लिए वेस्ट टूर प्लान लाया है जिसकी मदद से आप कई भगवान शंकर के कई धाम पर जाकर उनके दर्शन कर सकते है। दरअसल रेलवे ने ज्योतिर्लिंग दर्शन के लिए टूर पैकेज देने जा रहा है। बता दें कि रेलवे की तरफ से फरवरी महीने में आप 6 दिन के लिए इन जगहों पर घूमने का ऑफर दिया जा रहा है।

मुंबई से यात्रा का होगा शुभारंभ

Mahashivratri Special Tour Package: बता दें कि यह यात्रा आने वाले 17 फरवरी यानि शिवरात्रि के ठीक एक दिन पहले शुरू होगी जो कि पूरे 6 दिन 5 रातों का टूर पैकेज है। इस टूर पैकेज का नाम ‘South India – Mahashivaratri Special Tour’ है। इस रेल टूर पैकेज में आपको सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। इस दौरान शिव के भक्तों को दक्षिण भारत में स्थित कई सारी ज्योर्तिलिंगों के दर्शन कराए जाएंगे।

ये डेस्टिनेशन होंगे कवर

– मदुरै
– रामेश्वरम
– कन्याकुमारी
– तिरुवनंतपुरम
– कोवलम
– मुंबई

खाने और रहने की व्यवस्था करेगा IRCTC

Mahashivratri Special Tour Package: आईआरसीटीसी ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि अगर आप भी इस बार शिवरात्रि पर धार्मिक यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो रेलवे आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है। यह आईआरसीटीसी का साउथ इंडिया टूर पैकेज है। इस टूर पैकेज में यात्रियों के रहने और खाने की व्यवस्था IRCTC की तरफ से की जाएगी। इस टूर पैकेज के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यात्री आईआरसीटीसी की आधिकारिक बेवसाइट www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं और ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं। इसमें आपको सारी जानकारी आसानी से मिल जाएगी।

यात्री की संख्या किराया
सिंगल पर्यटक 49,700
डबल पर्यटक 38,900 रुपये प्रति व्यक्ति
ट्रिपल पर्यटक 37,000 रुपये प्रति व्यक्ति
चाइल्ड विद बैड 31,900 रुपये
चाइल्ड विदआउट बैड 29,300 रुपये

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers