11 people died after the trolley fell down

दर्दनाक सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरी 42 लोगों से भरी ट्रॉली, पलभर में थम गई 11 लोगों की सांसे, मची चीख पुकार

अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरी 42 लोगों से भरी ट्रॉली, पलभर में थम गई 11 लोगों की सांसे! 11 people died after the trolley fell down

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 06:16 PM IST, Published Date : April 15, 2023/6:16 pm IST

नई दिल्ली। 11 people died after the trolley fell down उत्तरप्रदेश में एक भयानक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 31 से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की खबर मिलते ही अफरातफरी मच गई। जानकारी के अनुसार 42 लोगों से भरी ट्रॉली पुल से नीचे गर्रा नदी में जा गिरी। जिससे 11 लोगों ने दम तोड़ दिया और 31 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी भेजा गया है।

Read More: आ गई खराब फसलों की मुआवजा राशि, किसानों को मिली राहत, फटाफट चेक करें अकाउंट

11 people died after the trolley fell down मिली जानकारी के अनुसार, अजमतपुर गांव भागवत कथा का आयोजन किया गया था। जिसके लिए लोग आज यानी शनिवार को जल लेने के लिए 2 ट्रॉलियों में सवार होकर गर्रा नदी गए थे। जल लेकर सभी वापस लौट रहे थे। दोनों ट्रॉलियों में आगे निकलने की होड़ लग गई। ओवरटेक की वजह से बैलेंस बिगड़ गया और पुल से नीचे जा गिरी। जानकारी के अनुसार, ट्रॉली में करीब 42 लोग सवार थे। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 31 से अधिक लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

Read More: Balrampur news: पत्नी की इन हरकतों से परेशान था पति, तंग आकर उठाया खौफनाक कदम, जानकर कांप जाएगी रूह 

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। सभी आनन-फानन में एक-दूसरे को बचाने में जुट गए। हादसे की खबर पाकर मौके पर विधायक सरोना कुशवाहा एवं पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा भी पहुंचे और लोगों को ढांढस बंधाया। कोतवाल राजकुमार शर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और कई एंबुलेंस के द्वारा घायलों को सीएचसी भेजा गया। एसपी एस आनंद ने बताया कि बिरसिंहपुर क्षेत्र में नदी के पुल से गिरी ट्रैक्टर ट्राली में सवार 11 लोगों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि घायलों को इलाज कराकर उनकी जान बचाने का प्रयास किया जा रहा है। राहत टीमें लगी हुई हैं, उच्च अधिकारी पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक