बस और बोलेरो की टक्कर में 6 की मौत, तिलक समारोह से लौट रहे थे कार सवार |

बस और बोलेरो की टक्कर में 6 की मौत, तिलक समारोह से लौट रहे थे कार सवार

यूपी के देवरिया में तिलक से लौट रही बोलेरो और रोडवेज की अनुबंधित बस की आमने-सामने हुई टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई है। 6 killed in bus and Bolero collision, car riders were returning from Tilak ceremony

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : April 19, 2022/7:21 am IST

देवरिया, 19 अप्रैल 2022। 6 killed in bus and Bolero collision: यूपी के देवरिया जिले में 18 अप्रैल की रात भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए, घटना देवरिया जिले के रुद्रपुर-गौरीबाजार रोड पर पननहा और इंदुपुर के बीच की है, तिलक समारोह से लौट रही बोलेरो रोडवेज की अनुबंधित बस से टकरा गई, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए, वहीं रोडवेज बस भी पलट गई।

read more: भाजपा, उसके सहयोगी देश में ‘सांप्रदायिक माहौल’ बनाने की कोशिश कर रहे हैं: पवार

6 killed in bus and Bolero collision: हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन में फंसे लोगों को निकाल कर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। कुछ घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है तो वहीं कुछ घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक कुशीनगर जिले के कोहड़ा गांव निवासी रवींद्र तिवारी के घर से देवरिया के गौरीबाजार के रामनगर गांव में तिलक आया था, तिलक समारोह में भोजन के बाद बारी-बारी से गाड़ियां कुशीनगर के लिए लौटने लगीं, ये बोलेरो भी कुशीनगर लौट रही थी, बोलेरो रुद्रपुर और गौरीबाजार रोड पर पननहा और इंदुपुर के काली मंदिर के बीच ही पहुंची थी कि गौरीबाजार की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनुबंधित बस से आमने-सामने की टक्कर हो गई।

read more: Ravishankar Shukla University का आदेश बेअसर। 11 बजे के बाद भी कॉलेज परिसर में उत्तर लिख रहे परीक्षार्थी
टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और बस भी पलट गई, कुछ लोग तो बोलेरो में इस कदर फंस गए थे कि उन्हें निकालने के लिए गैस कटर का उपयोग करना पड़ा, इस हादसे में बोलरो सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति को अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।