6 people died in a horrific road accident in UP, 2 in critical condition

भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर, कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर

Big Road Accident In UP: उत्तर प्रदेश के बांदा में भीषण सड़क हादसा हो गया है। कार और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2023 / 08:00 AM IST, Published Date : June 30, 2023/6:55 am IST

लखनऊ : Big Road Accident In UP: उत्तर प्रदेश के बांदा में गुरुवार रात एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई, जहां एक तेज रफ्तार बोलेरो के ट्रक से टकराने से 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। बांदा की जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल के मुताबिक 8 लोगों से भरी एक तेज रफ्तार बोलेरो की ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य 3 को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जिसमें से एक की मौत हो गई और बाकी 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : प्रदेश के कई जिलों होगी बारिश, गरज-चमक के साथ हो सकता है वज्रपात, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

हादसे में इन 6 लोगों की मौत

Big Road Accident In UP:  दुर्घटना बांदा जिले के बबेरू कोतवाली में कमासिन रोड पर परइयादाई के पास गुरुवार रात करीब 9:30 बजे हुई, जब बीच रोड पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार बोलेरो घुस गई। कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौठा गांव निवासी कल्लू (13) पुत्र गुज्जी रात करीब 8:45 बजे करंट की चपेट में आ गया। कल्लू को लेकर उसकी मां सैरबानो (38) बोलेरो से आनन-फानन बबेरू सीएचसी के लिए निकलीं। उनके साथ मोहल्ला निवासी कैफ (16) पुत्र चिक्की, बोलेरो चालक हासिम (35), जाहिद (35), जाहिल (30) पुत्र अजमत, साकिर पुत्र नासिर, मुसाहिद समेत कुल 8 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि रास्ते में बबेरू कोतवाली क्षेत्र में कमासिन रोड पर परइयादाई के पास बोलेरो बीच रोड पर खड़े ट्रक में जा घुसी।

यह भी पढ़ें : आज से बदल जाएगा इन तीन राशि वालों का भाग्य, गुरु गोचर से होगी पैसो की बारिश 

खड़े ट्रक से टकराई बोलेरों

Big Road Accident In UP:  ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मारने के कारण बोलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इससे आगे की सीट पर बैठे चालक समेत सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सीओ राकेश कुमार सिंह व कोतवाल संदीप सिंह मौके पर पहुंचे। बोलेरो में फंसे लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। इस भीषण सड़क हादसे में कल्लू, उसकी मां सैरबानो, कैफ, मुसाहिद, साकिर, बोलेरो चालक हासिम की मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से पास के सीएचसी भेजा, जहां से जाहिद व जाहिल की हालत नाजुक होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें