बारावफात के जुलूस में मची भगदड़ में 6 लोगों की मौत, जुलूस में उतरा हाई वोल्टेज करंट |

बारावफात के जुलूस में मची भगदड़ में 6 लोगों की मौत, जुलूस में उतरा हाई वोल्टेज करंट

जुलूस में करंट उतरने से भगदड़ मच गई थी जिसके बाद चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद जूलूस में कोहराम मच गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : October 9, 2022/10:59 am IST

6 people died in procession of Barawafat: लखनऊ। उत्तरप्रदेश में राजधानी लखनऊ से लगे जिले बहराइच में बारावफात के जुलूस में करंट उतरने के कारण 6 लोगों की मृत्यु हो गई और अनेक घायल हो गए। बता दें कि जुलूस में करंट उतरने से भगदड़ मच गई थी जिसके बाद चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद जूलूस में कोहराम मच गया। जुलूस की खुशियां पल भर में मातम में बदल गईं। यह धटना नानपारा इलाके के मासुकपुर की बताई जा रही है।

read more: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन, SMS अस्पताल में ली आखिरी सांस, मुख्यमंत्री ने जताया दुख

जानकारी के मुताबिक, मासुपुर गांव में बारावफात का जुलूस निकाला जा रहा था। जुलूस के ठेले में लगी लोहे की रॉड बिजली के हाईटेंशन तार (high tension wire) से टकरा गई। हाईटेंशन तार से लोहे की रॉड के टकराते ही ठेले में करंट उतर आया, इसकी चपेट में 8 लोग आ गए। इनमें से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक ने उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। एक अन्य व्यक्ति की झुलसने के कारण हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल का इलाज बहराइच मेडिकल कॉलेज में हो रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, फिलहाल मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

read more: किसी को उम्मीद भी नहीं थी कि प्रेमी के घर ऐसी हालत में मिलेगी प्रेमिका, देखकर फटी रह गई लोगों की आंखें