6 people of the same family burnt alive

दर्दनाक हादसा… इलेक्ट्रिक दुकान में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 6 लोग जिंदा जले

6 people of the same family burnt alive : दर्दनाक हादसा... इलेक्ट्रिक दुकान में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 6 लोग जिंदा जले

Edited By: , November 30, 2022 / 05:43 AM IST

फिरोजाबाद: UP Firozabad fire : उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बीते मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। इस भयानक हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। इसके साथ ही इस घटना में 3 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।

Read More : मेष और मीन समेत ये राशि वाले जातक रहे सतर्क, हो सकती है कोई बड़ी हानि, ग्रह दे रहे अशुभ संकेत

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में फिरोज़ाबाद जिले के जसराना इलाके में इलेक्ट्रॉनिक का सामान और फर्नीचर बेचने वाली दुकान तथा उसके ऊपर स्थित मकान में मंगलवार शाम आग लग गयी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रणविजय सिंह के अनुसार, आग लगने की घटना शाम करीब साढ़े सात बजे हुई और आग ने दुकान के ऊपर बने दुकानदार के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि मकान में फंसे पांच लोगों को निकाल लिया गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिंह ने कहा, ‘कुछ लोगों की मौत होने की आशंका है लेकिन स्थिति आग बुझने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।’ उन्होंने यह भी कहा कि आगरा, मथुरा, मैनपुरी और एटा से दमकल की गाड़ियां बुलाई गई हैं और आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें