8 PCS officers transferred in UP

Transfer : प्रदेश में हुआ बड़ा फेरबदल! 8 PCS अधिकारियों के हुए तबादले, आदेश जारी

8 PCS officers transferred in UP: यूपी में तबादलों की प्रक्रिया जारी है। मंगलवार को यूपी में 8 पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए है।

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2023 / 06:25 PM IST, Published Date : March 1, 2023/6:25 pm IST

8 PCS officers transferred in UP : लखनऊ। देश में तबादलों का दौर निरंतर ही जारी है। प्रतिदिन ​देश में कई विभागों के अधिकारियों के तबादले किए जा रहे है। इसी बीच उत्तरप्रदेश में भी आईएएस, आईपीएस, पीसीएस एवं अन्य विभागों में तबादलों की प्रक्रिया जारी है। मंगलवार को यूपी में 8 पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए है। तबादलों की इस लिस्ट में आजमगढ़ के मुख्य विकास अधिकारी आनंद कुमार शुक्ला को अपर निदेशक सीडा, लखनऊ के पद पर भेजा गया है।

read more : सोना- चांदी खरीदने से पहले जान ले ताजा दाम, यहां मिल रहा सबसे कम दाम… 

8 PCS officers transferred in UP : बरेली के नगर में मजिस्ट्रेट राकेश कुमार गुप्ता को प्रतापगढ़ का मुख्य राजस्व अधिकारी, प्रयागराज की उप जिलाधिकारी रेनू सिंह को बरेली का नगर मजिस्ट्रेट बनाया गया है। मिर्जापुर के नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह-॥ को हापुड़ का अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) के पद पर भेजा गया है, जबकि बलरामपुर के उप जिलाधिकारी मंगलेश दुबे को मिर्जापुर का नगर मजिस्ट्रेट बनाया गया है।

read more : “भ्रष्ट यार बचाए सरकार”, केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस का नया नारा, आंदोलन को लेकर बनी रणनीति 

8 PCS officers transferred in UP : वहीं इससे पहले आईएएस अफसरों के तबादले​ किए जा चुके है। सोमवार को प्रदेश की योगी सरकार ने 11 आईएएस अफसरों के तबादले किए थे। जिसके लिए तत्काल प्रभाव से आदेश जारी किया गया था। प्रदेश में लगातार तबादलों का दौर जारी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें