Action against BJP Leader Awadhesh Pandey under Goonda Act

BJP किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष पर बड़ी कार्रवाई, 6 महीनों के लिए जिला बदर, हत्या के प्रयास सहित इन आरोपों में दर्ज था मामला

BJP किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष पर बड़ी कार्रवाई : Action against BJP Leader Awadhesh Pandey under Goonda Act

Edited By: , September 22, 2022 / 04:54 PM IST

सुल्तानपुर :  Action against BJP Leader Awadhesh Pandey उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अवधेश पांडे के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उन्हें छह महीने के लिए जिला बदर कर दिया गया है। अपर जिला मजिस्ट्रेट मनोज कुमार पांडेय ने बृहस्‍पतिवार को बताया कि अवधेश पांडे को आपराधिक गतिविधियों में लिप्त होने के चलते छह महीने के लिए जिला बदर किया गया है और इस अवधि में उन्हें सुल्तानपुर की सीमा में प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी।

Read more :  दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों की हड़ताल खत्म, सीसीएम और डीएफओ से मांगों को लेकर मिला आश्वासन

Action against BJP Leader Awadhesh Pandey पांडेय के मुताबिक, जिला प्रशासन ने स्थानीय पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि जिला बदर किए जाने की अवधि में अवधेश पांडे को अपने निवास की जानकारी संबंधित थाने में देनी होगी और 50 हजार रुपये का मुचलका भी जमा करना होगा। पांडेय के अनुसार, अवधेश पांडे के खिलाफ गोसाईगंज थाने में हत्या के प्रयास, मारपीट और बलवा समेत विभिन्‍न आरोपों में कुल आठ मामले दर्ज हैं।

Read more : न्यायालय ने आईओए संविधान में संशोधन के लिए पूर्व न्यायाधीश नागेश्वर राव को नियुक्त किया

उन्होंने बताया कि जिले के गोसाईंगंज क्षेत्र के पांडेयपुर सुरौली गांव निवासी अवधेश पांडे के खिलाफ पूर्व में भी गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा चुकी है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष गोविंद तिवारी से इस बाबत पूछे जाने पर उन्‍होंने स्‍वीकार किया कि अवधेश पांडे मोर्चा के जिला उपाध्‍यक्ष हैं। हालांकि, उन्‍होंने आरोप लगाया कि अवधेश पांडे को पुरानी रंजिश के चलते बदनाम करने के लिए यह कार्रवाई की गई है।