Gangrape in Noida hotel

Gangrape in hotel: ये कैसी दोस्ती! होटल में ले जाकर युवती के तीन दोस्तों ने किया गैंगरेप

Gangrape in Noida hotel: युवती ने बताया कि होटल में तीनों दोस्तों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और 29 अगस्त को वह होटल से किसी तरह से बच कर निकलने में सफल हुई।

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 11:28 PM IST, Published Date : September 17, 2023/11:18 pm IST

Gangrape in hotel: आगरा (उप्र), 17 सितंबर । उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में तीन दोस्तों द्वारा 27 साल की महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। खंदौली के थाना प्रभारी नीरज कुमार ने रविवार को बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और युवती की चिकित्सा जांच कराई गई है। उन्होंने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि खंदौली थाना क्षेत्र की रहने वाली 27 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि 27 अगस्त को वह किसी काम से घर से बाहर गई थी तभी हाकिम, उसके दोस्त अमित और अनिल उससे मिले। पुलिस ने युवती के हवाले से बताया कि तीनों उसे बहाने से आटो में बिठाकर ले गए और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई। युवती के मुताबिक आरोपी उसे नोएडा के एक होटल में ले गए।

युवती ने बताया कि होटल में तीनों दोस्तों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और 29 अगस्त को वह होटल से किसी तरह से बच कर निकलने में सफल हुई।

read more:  Benefits of regular sex : प्लेजर के साथ ही सेहत और रिलेशनशिप के लिए भी फायदेमंद है रेगुलर सेक्स, जानें

read more: MP Assembly Elections 2023 : विधानसभा चुनाव को देखते हुए एक्टिव हुई सपा, प्रदेश अध्यक्ष ने कर दिया बड़ा दावा, सरकार बनाने को लेकर कही ये बात…