Suhagrat Par Dulhe Ka Kand

Suhagrat Par Dulhe Ka Kand : सुहागरात के लिए दुल्हन को लेकर कमरे में पहुंचा दूल्हा, खेल शुरू होने से पहले ही हो गया कांड, रोती हुई अचानक बाहर निकली दुल्हन

Suhagrat Par Dulhe Ka Kand : सुहागरात के लिए दुल्हन को लेकर कमरे में पहुंचा दूल्हा, खेल शुरू होने से पहले ही हो गया कांड, रोती हुई अचानक बाहर निकली दुल्हन

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2024 / 06:12 PM IST, Published Date : May 23, 2024/6:12 pm IST

Suhagrat Par Dulhe Ka Kand : अमरोहा। सोशल मीडिया पर शादी और दुल्हा दुल्हन से जुड़ी कई वीडियो और खबरें वायरल होती है। जिन्हे देखकर या पढ़कर हमारे पैरों तले जमीन खिसक जाती है। एक बार फिर शादी से जुड़ी खबर यूपी के अमरोह से आई है। ये मामल ऐसा है कि जिसे हर किसी को परेशानी में डाल दिया है। दरअसल, शादी के दौरान वलीमे की दावत चल रही थी। सभी दावत का मजा ले रहे थे। वहीं सुहागरात की तैयारियों में जुटा दूल्हा दुल्हन को कमरे में लेकर पहुंचा।

read more : Narayanpur Naxal Encounter: माओवादियों के इलाके में जवानों को मिली बड़ी सफलता, 7 नक्सलियों को किया ढेर, दोनों ओर से फायरिंग जारी 

Suhagrat Par Dulhe Ka Kand : हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि जैसे ही दूल्हा कमरे में पहुंचा तो वह दुल्हन को बेड पर बैठाकर खुद बाहर आ गया। काफी समय बीत जाने के बाद भी दूल्हा कमरे में नहीं पहुंचा जिसके बाद दुल्हन ने ये जानकारी अपने ससुराल वालों को दी। जैसे ही ससुराल वालों ने दूल्हे के लापता होने की खबर सुनी घर में हड़कंप मच गया और दूल्हे की खोजबीन शुरू हो गई। घर वालों ने दूल्हे के गायब होने की जानकारी पुलिस को दी।

 

ये है पूरा मामला

नगर के मोहल्ला दर्जियान निवासी उमरदराज उर्फ हाजी कल्लन के परिवार में दो बेटे व चार बेटियां हैं। उनका बड़ा बेटा परिवार समेत सऊदी अरब में रहता है, जबकि छोटा बेटा सलमान सऊदी अरब से अभी यहां आया हुआ था। सोमवार को सलमान की शादी मोहल्ले की निवासी एक युवती के साथ हुई थी।

मंगलवार को वलीमा था। दावत निपटने और मेहमानों के जाने के बाद परिवार के लोग भी खाना खाकर अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। पुलिस के मुताबिक रात में करीब साढ़े ग्यारह बजे सलमान बीवी को कमरे में अकेला छोड़कर घर से कहीं चला गया। काफी देर तक शौहर के वापस नहीं लौटने पर परेशान नवविवाहिता ने जब ये बात ससुराल वालों को बताई तो हड़कंप मच गया।

 

दूल्हे की तलाश

निराश परिजनों ने आधी रात तक सलमान को रिश्तेदारी के अलावा दोस्तों में काफी तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। लिहाजा, दिन निकलते ही थाना सैदनगली पहुंचकर गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी। वहीं, शादी की अगली रात में ही दूल्हे के दुल्हन को कमरे में अकेला छोड़कर गायब होने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। थानाध्यक्ष निशांत राठी के मुताबिक तहरीर के आधार पर दूल्हे सलमान की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। तलाश के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। युवक को जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers