Showroom employees beaten up

किश्त पर वाशिंग मशीन नहीं देना कर्मचारी को पड़ा महंगा, गुस्साई महिला ने साथियों के साथ मिलकर किया ऐसा कांड, फिर जो हुआ

Showroom employees beaten up: कचहरी रोड स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम के मालिक ने कोतवाली नगर थाने में दी गई तहरीर में कहा है कि 22 अक्टूबर को एक महिला सहित तीन लोग उनकी दुकान से किश्त पर वाशिंग मशीन लेने आए और ऋण लेने के लिए अपने दस्तावेज जमा किए। तहरीर के अनुसार, हालांकि बाद में दस्तावेजों के फर्जी होने के संदेश पर शोरूम ने महिला को किश्त पर वाशिंग मशीन नहीं बेचने का फैसला लिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 27, 2022/8:52 pm IST

बहराइच। Showroom employees beaten up: किश्त पर वाशिंग मशीन खरीदने पहुंची महिला को शोरूम के कर्मचारियों ने ऋण देने से मना कर दिया जिससे नाराज होकर महिला और उसके दो पुरुष साथियों ने कर्मचारियों की पिटाई कर दी। पुलिस ने इस संबंध में महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Viral Video: 70 साल के दूल्हे पर मर मिटी 20 की दुल्हन, कहा- ‘तुझमें रब दिखता है…..!’ फिर ट्रोलर्स ने दिए करारे जवाब 

Showroom employees beaten up:  कचहरी रोड स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम के मालिक ने कोतवाली नगर थाने में दी गई तहरीर में कहा है कि 22 अक्टूबर को एक महिला सहित तीन लोग उनकी दुकान से किश्त पर वाशिंग मशीन लेने आए और ऋण लेने के लिए अपने दस्तावेज जमा किए। तहरीर के अनुसार, हालांकि बाद में दस्तावेजों के फर्जी होने के संदेश पर शोरूम ने महिला को किश्त पर वाशिंग मशीन नहीं बेचने का फैसला लिया।

मरीज के इस अंग में फंसा था नारियल जितना बड़ा ट्यूमर, 3 घंटे चला ऑपरेशन, फिर जो हुआ… 

Showroom employees beaten up:  उसमें कहा गया है, महिला अपने दोनों साथियों के साथ बुधवार को वाशिंग मशीन लेने दुकान पर पहुंची और कर्मचारियों द्वारा इसके लिए मना करने पर नाराज हो गई। महिला और उसके दोनों साथियों ने गुस्से में शोरूम के कर्मचारियों से मारपीट की और अभद्र व्यवहार किया। कोतवाली थाने के प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने कहा, ”घटना को लेकर संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।’’

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें