Pallavi Patel gave a big statement about Akhilesh Yadav

Pallavi Patel on Akhilesh Yadav : गठबंधन टूटने के बाद अखिलेश यादव पर बरसी अपना दल (K) की नेता पल्लवी पटेल, कहा – मैं कहीं से भी सपा की विधायक नहीं हूं

Pallavi Patel on Akhilesh Yadav : सपा प्रमुख के गठबंधन तोड़ने के बयान के बाद अपना दल (K) की नेता पल्लवी पटेल का बड़ा बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2024 / 02:26 PM IST, Published Date : March 22, 2024/2:24 pm IST

लखनऊ : Pallavi Patel on Akhilesh Yadav : लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां समाजवादी पार्टी और अपना दल (कमेरावादी) का गठबंधन टूट गया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालयों में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि, अपना दल से वर्ष 2022 में गठबंधन था, 2024 में गठबंधन नहीं है।

सपा प्रमुख के गठबंधन तोड़ने के बयान के बाद अपना दल (K) की नेता पल्लवी पटेल का बड़ा बयान सामने आया है। पल्लवी ने कहा कि फूलपुर, कौशांबी और मिर्जापुर में हम चुनाव लड़ेंगे। अखिलेश यादव ने जो कहा अपना दल उसका स्वागत करता है। हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। पल्ल्वी पटेल ने कहा कि, मैंने सपा के सिंबल पर चुनाव जरूर लड़ा था, लेकिन मैं अपना दल गठबंधन की विधायक हूं। मैं कहीं से भी सपा की विधायक नहीं हूं।

यह भी पढ़ें : Indore Bawadi Hadsa Update: बावड़ी हादसे में बड़ा अपडेट, पुलिस ने मंदिर समिति के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार 

हम उनका हिस्सा हैं या नहीं इंडी गठबंधन करें प्रमाणित

Pallavi Patel on Akhilesh Yadav :  पल्लवी पटेल ने कहा कि कांग्रेस तय करे पिछड़ों के नेता के साथ है या नहीं। इसके अलावा, उन्होंने ये भी कहा कि अगर सपा हमसे गठबंधन तोड़ रही है तो यह इंडी गठबंधन कि जिम्मेदारी है कि वो प्रमाणित करें- हम उनका हिस्सा हैं या नहीं। अपना दल (कमेरावादी) ने बुधवार को तीन लोकसभा सीटों मीरजापुर, कौशांबी व फूलपुर में विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए के तहत चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। अपना दल (कमेरावादी) के सीट पर दावा करने के कुछ घंटे बाद सपा ने बुधवार को ही मिर्जापुर में राजेंद्र एस बिंद को प्रत्याशी बना दिया था।

यह भी पढ़ें : Umang Singhar : लोकायुक्त की नियुक्ति पर सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका पर नेता प्रतिपक्ष ट्वीट, लिखी ये बात 

अखिलेश यादव के फैसले का स्वागत

Pallavi Patel on Akhilesh Yadav :  अपना दल (K) की नेता और विधायक पल्लवी पटेल ने कहा कि विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. हमारे साथ वही कर रहा जो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ किया था। हमने तीन सीट गठबंधन के सहयोगियों से चर्चा के बाद घोषित की थी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गठबंधन खत्म होने की बात कही, उसका स्वागत है। कांग्रेस तय करे कि अपना दल (कमेरावादी) इंडिया गठबंधन में है या नहीं। एनडीए से आफर आया तो हम विचार करेंगे, हमे राजनीति करनी है।

यह भी पढ़ें : CM Vishnu Deo Sai on Holi: होली के पर्व पर CM विष्णु देव साय ने लॉन्च किया वीडियो, पोस्ट शेयर कर प्रदेशवासियों को दी बधाई… 

राज्यसभा चुनाव से हुई थी खटास की शुरुआत

Pallavi Patel on Akhilesh Yadav :  राज्यसभा चुनाव के समय सपा और अपना दाल के बीच रिश्तों में खटास की शुरुआत हुई थी। अपना दल (K) की नेता और विधायक पल्लवी पटेल ने राज्यसभा उम्मीदवारों में सपा की ओर से जया बच्चन व आलोक रंजन के चयन पर नाराजगी जताई थी। आरोप लगाया था कि PDA (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) की बात करने वाली सपा ने राज्यसभा के प्रत्याशी चयन में पीडीए का ही ख्याल नहीं रखा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp