अयोध्या राममंदिर परिसर में एके-47 से चली गोली! मची अफरा तफरी, सुरक्षा में तैनात जवान की हालत गंभीर |

अयोध्या राममंदिर परिसर में एके-47 से चली गोली! मची अफरा तफरी, सुरक्षा में तैनात जवान की हालत गंभीर

Ram temple security got shot from AK-47: श्रीराम मंदिर परिसर के हाई सिक्योरिटी जोन में अचानक गोली चलने की आवाज से परिसर में हलचल मच गई। श्रद्धालु भी इससे भयभीत हो गए। अन्य जवानों ने सक्रियता दिखाकर उन्हें समझा-बुझाकर मामले की जानकारी दी, अन्यथा भगदड़ भी हो सकती थी।

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2024 / 12:35 PM IST, Published Date : March 27, 2024/12:32 pm IST

Ram Mandir Ayodhya: अयोध्या के श्रीराम मंदिर परिसर में तैनात प्लाटून कमांडर खुद की एके-47 से गोली चलने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें श्रीराम अस्पताल लाया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन के बाद गंभीर अवस्था में उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। हादसा मंगलवार की शाम लगभग 6 बजे परिसर में स्थित चौकी का है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम लगभग 05:45 बजे वह अन्य जवानों के साथ परिसर में स्थापित चौकी पर सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा संभाले थे कि इस बीच अचानक हथियार साफ करते समय उनके ही एके-47 से अचानक गोली चल गई। मूलरूप से अमेठी जिले के रहने वाले रामप्रसाद (53) पीएसी की 32वीं बटालियन के प्लाटून कमांडर के पद पर इन दिनों श्रीराम मंदिर परिसर की सुरक्षा में तैनात हैं। गोली सीधे उनके बायीं तरफ सीने में लगी और आरपार हो गई। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल होकर वह वहीं गिर पड़े।

Ram temple security got shot from AK-47

जिसके बाद उनके साथ में तैनात अन्य जवानों ने उच्चाधिकारियों को सूचित करके उन्हें राजकीय श्रीराम अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर लगभग 06:46 बजे उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। अभी भी कमांडो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

गोली चलने की आवाज से मची अफरातफरी

श्रीराम मंदिर परिसर के हाई सिक्योरिटी जोन में अचानक गोली चलने की आवाज से परिसर में हलचल मच गई। श्रद्धालु भी इससे भयभीत हो गए। अन्य जवानों ने सक्रियता दिखाकर उन्हें समझा-बुझाकर मामले की जानकारी दी, अन्यथा भगदड़ भी हो सकती थी।

read more: KVS Admission 2024: केंद्रीय विद्यालय में एडमिशन के लिए इस तारीख से भरें जाएंगे फॉर्म, यहां देखें पूरी जानकारी

read more:  Raipur News : चेकिंग के दौरान Police के सामने गाड़ी से फिसलकर गिरे 3 युवक | देखिए Live Video

 
Flowers