बरेली में ट्रेन के आगे कूदकर युवक-युवती ने जान दी |

बरेली में ट्रेन के आगे कूदकर युवक-युवती ने जान दी

बरेली में ट्रेन के आगे कूदकर युवक-युवती ने जान दी

:   Modified Date:  March 29, 2024 / 04:40 PM IST, Published Date : March 29, 2024/4:40 pm IST

बरेली (उप्र), 29 मार्च (भाषा) बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने कथित तौर पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, थाना आंवला क्षेत्र के बारीखेड़ा निवासी सूरज (22) के उसकी ही रिश्तेदार छाया (20) निवासी कुसमरा के साथ प्रेम संबंध थे। सूरज की चचेरी बहन का विवाह छाया के चचेरे भाई से हुआ था और तब से सूरज का छाया के घर आना-जाना था। दो महीने पहले सूरज के परिवार ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। दोनों को लगा कि उनकी शादी नहीं हो पाएगी, इसलिए संभवत: दोनों ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम लगभग सात बजे दोनों अपने घर से निकले थे और रात करीब 11 बजे दोनों रेवती रेलवे स्टेशन के पास फाटक पर पहुंचकर सद्भावना एक्सप्रेस के आगे कूद गए जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मुकेश चंद्र मिश्रा ने ग्रामीणों से मिली जानकारी के आधार पर कहा कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और फोन पर उनकी बात होती रहती थी। उन्होंने कहा कि कि सूरज की शादी कहीं और तय होने के बाद दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, परिवार ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन शादी को लेकर कभी किसी ने कोई चर्चा नहीं की।

उन्होंने कहा कि दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

भाषा सं आनन्द नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers