Youth commits suicide after killing his wife and three-month-old daughter

पत्नी और तीन माह की बेटी की हत्या के बाद युवक ने आत्महत्या की, सामने आई ये वजह

तीन माह की बेटी और पत्नी की हत्या के बाद एक युवक द्वारा आत्महत्या किये जाने का मामला सामने आया है।पुलिस ने यह जानकारी दी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : April 29, 2022/1:31 pm IST

बरेली (उप्र) बरेली में शुक्रवार को कथित तौर पर अपनी तीन माह की बेटी और पत्नी की हत्या के बाद एक युवक द्वारा आत्महत्या किये जाने का मामला सामने आया है।पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार बरेली जिले के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक कमरे में राम प्रकाश (26), उसकी पत्नी मीनू (24) और तीन माह की बच्ची का शव मिला।

यह भी पढ़ें: खराब दौर से जूझ रही मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत की लय कायम रखने उतरेगी राजस्थान रॉयल्स, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि फतेहगंज पूर्वी थाने को एक महिला ने सूचना दी कि उसका बेटा रामप्रकाश, बहू मीनू और उनकी तीन माह की बच्ची अपने कमरे में मृत पड़े हैं।

यह भी पढ़ें: MP Board 10th-12th Result 2022: MP बोर्ड परीक्षा के नतीजे घोषित, नैंसी दुबे बनीं 10वीं की टॉपर, प्रगति मित्तल ने किया 12 वीं में टॉप, यहां देखें अपना रिजल्ट

पुलिस ने महिला के हवाले से बताया कि सुबह जब बहू और बेटे अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो दूसरे बेटे ने दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया जहां उन्होंने देखा कि रामप्रकाश चुनरी से बने फंदे से लटका हुआ है जबकि बिस्तर पर उसकी बच्ची और पत्नी मृत पडी हैं।

यह भी पढ़ें:  MP Board 10th-12th Result 2022: कुछ ही देर में जारी होगा रिजल्ट, CM शिवराज बोले- असफल हुए तो चिंता मत करना..

उन्होंने बताया कि फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के उत्तम गंज पश्चिमी मोहल्ला निवासी राम प्रकाश की शादी सवा साल पहले मीनू के साथ हुई थी। करीब तीन महीने पहले बेटी कृष्णा का जन्म हुआ था। सजवाण ने बताया कि आशंका है कि रामप्रकाश ने पहले अपनी पत्नी और बच्ची की हत्या की और बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें:दो गज जमीन भी नसीब नहीं हो रही लावारिश लाशों को, आलम ये है कि शव दफन करने के दौरान बाहर आ जाते हैं अवशेष

उन्होंने कहा कि मौके पर फील्ड यूनिट और पुलिस मौजूद है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सजवाण ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि मृतक रामप्रकाश ने पत्नी और बच्ची की हत्या करने के बाद आत्महत्या की है। प्रकरण में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।