चुनाव से पहले प्रत्याशी ने लोगों में बंटवाया एक ट्रक मुर्गा, फ्री चिकन के लिए मची ऐसी लूट, वीडियो वायरल |

चुनाव से पहले प्रत्याशी ने लोगों में बंटवाया एक ट्रक मुर्गा, फ्री चिकन के लिए मची ऐसी लूट, वीडियो वायरल

शामली के कांधला में पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम पर एक ट्रक भरकर मुर्गा बंटवाने का आरोप लगा है। जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने कहा कि मेरी इतनी औकात नहीं है, यह तो सब ऊपर वाला करवा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 16, 2022/12:23 pm IST

distributed a truck free chicken among the people: शामली, 16 नवंबर 2022। चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी तरह तरह के हथकंडे अपनाते हैं, लेकिन यूपी के शामली में एक उम्मीदवार ने तो ऐसा कारनामा कर दिया जो कि जमकर वायरल हो रहा है। शामली के कांधला में पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम पर एक ट्रक भरकर मुर्गा बंटवाने का आरोप लगा है। जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने कहा कि मेरी इतनी औकात नहीं है, यह तो सब ऊपर वाला करवा रहा है।

दरअसल, शामली का एक कस्बा कांधला में पूर्व नगर पालिका चेयरमैन हाजी इस्लाम द्वारा निकाय चुनाव में वोटर को लुभाने के लिए ट्रक में भरकर मुर्गे बांटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो गया, वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि लोगों में ट्रक से मुर्गा निकालने के लिए भागमभाग मच गई।

बता दें कि हाजी इस्लाम 2012 से 2017 तक चेयरमैन रह चुके हैं और इस बार भी दावेदार हैं, सोमवार को हाजी इस्लाम ने एक ट्रक भरकर मुर्गा भेजा था, जिसे देखकर लोगों की लाइन लग गई, करीब एक घंटे तक मुर्गे बांटे गए, कतार में लगे जिन लोगों को मुर्गा नहीं मिला, उन्हें भरोसा दिया गया कि अगली बार उन्हें मुर्गा दिया जाएगा।

candidate distributed a truck chicken among the people: वीडियो वायरल होने पर पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने कहा, ‘जनता ने मुझ जैसे गरीब आदमी को चेयरमैन बनाया, सोच रहा था कि जनता का कुछ एहसान उतार दूं, लेकिन मैं जानता हूं कि यह एहसान नहीं उतार सकता हूं, पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने कहा कि मेरी इतनी बड़ी हैसियत नहीं कि मैं मुर्गे बंटवा सकू, ये सबकुछ ऊपरवाला करवा रहा है।

read more: 2021 बैच के IAS कैडर का आवंटन, छत्तीसगढ़ के प्रखर को मिला होम कैडर, श्रद्धा शुक्ला पहुंची तेलंगाना 

read more: भानुप्रतापपुर उपचुनाव: ब्रह्मानंद नेताम और सावित्री मंडावी के बीच होगा मुकाबला! आज कांग्रेस करेगी अपने प्रत्याशी का ऐलान