Man arrested for writing blood letter to woman

महिला को खून से पत्र लिखने वाला शख्स गिरफ्तार, बीच सड़क में करता था पीड़िता के साथ ऐसी हरकतें

महिला को खून से पत्र लिखने वाला शख्स गिरफ्तार : Man arrested for writing letter to woman in blood, used to do such act with victim

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 11:26 PM IST, Published Date : January 31, 2023/11:04 pm IST

गाजियाबाद । Man arrested for writing blood letter to woman पुलिस ने मंगलवार को एक व्यक्ति को एक महिला से छेड़खानी करने और उसे खून से सना एक पत्र भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया। इस पत्र के साथ ब्लेड को भी संलग्न किया गया था। पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक आरोपी नया मोबाइल खरीदने के लिए महिला से अपने खाते में पैसे भेजने के लिए कह रहा था। उसकी पहचान शहर की विश्वकर्मा कॉलोनी के हैदर अली खान के रूप में हुई है।

यह भी पढ़े :  अडाणी समूह ने इजरायल के हाइफा बंदरगाह का किया अधिग्रहण 

Man arrested for writing blood letter to woman महिला भी उसी कॉलोनी की रहने वाली है। पुलिस के मुताबिक, खान ने खून से सना पत्र महिला की कार पर चिपका दिया। सहमी महिला ने इस संबंध में सिहानी गेट थाने में तहरीर दी जिसमें उसने कहा कि कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था, जिसे उसने नजरंदाज कर दिया।

यह भी पढ़े : शनि, बुध और सूर्य के गोचर से बनेगा त्रियोग, इन तीन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, लगातार होगी पैसो की बारिश 

Man arrested for writing blood letter to woman अब जब उसने अश्लील हरकतों के साथ उसके लिए आपत्तिजनक टिप्पणियों का इस्तेमाल करना शुरू किया, तो महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। महिला ने शिकायत में कहा कि पीछा करने वाला उसे काफी देर तक घूरता रहता था जिसके कारण वह असहज महसूस करती थी। अपर पुलिस उपायुक्त आलोक दुबे ने कहा, ‘पुलिस ने मंगलवार दोपहर को उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

यह भी पढ़े :  फरवरी महीने में लॉन्च होगी ये चार दमदार गाड़ियां, एक इलेक्ट्रिक कार भी है शामिल 

 
Flowers