UP में बड़ा सियासी उलटफेर! भाजपा को समर्थन दे सकते हैं राजा भैया, कौशांबी से बीजेपी प्रत्याशी ने की मुलाकात |

UP में बड़ा सियासी उलटफेर! भाजपा को समर्थन दे सकते हैं राजा भैया, कौशांबी से बीजेपी प्रत्याशी ने की मुलाकात

Raja Bhaiya can support BJP: आज रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया अपने आवास पर शाम 5 बजे नेता और कार्यकर्ता के साथ बैठक करके निणर्य लेंगे। वहीं मीटिंग के बाद समर्थन का बड़ा ऐलान हो सकता है।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2024 / 05:38 PM IST, Published Date : May 14, 2024/5:32 pm IST

Raja Bhaiya can support BJP : प्रतापगढ़। कौशांबी लोकसभा सीट पर बड़ा सियासी उलटफेर हो सकता हैं।दरअसल, कौशांबी भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर कुंडा विधायक राजा भैया से मिलने पहुंचे हैं। बेती राजमहल पहुंच कर उन्होंने राजा भैया से राजनीतिक मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच आधे घंटे तक बातचीत हुई है। जिसके बाद से राजा भैया के भाजपा को समर्थन देने की उम्मीदें बढ़ गईं हैं ।

मिली जानकारी के अनुसार आज रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया अपने आवास पर शाम 5 बजे नेता और कार्यकर्ता के साथ बैठक करके निणर्य लेंगे। वहीं मीटिंग के बाद समर्थन का बड़ा ऐलान हो सकता है।

read more: AC में बैठाकर शराब पिलाना चाहती है सरकार! PCC चीफ दीपक बैज ने कहा- अहाता लेने एक मेल ID से 59 टेंडर भरे गए 

पहले राजा भैया और गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात

बता दें कि विनोद सोनकर कौशांबी से सांसद व भाजपा प्रत्याशी हैं। कुछ दिनों पहले राजा भैया और गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात हुई थी । तभी से भाजपा को समर्थन देने के कयास लग रहे थे ।

कौशाम्बी सीट से राजा भैया की पार्टी ने नहीं उतारा प्रत्याशी

बता दें कि राजा भैया ने बीते सप्ताह गृहमंत्री अमित शाह से बेंगलुरु में मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद राजा भैया के प्रभाव वाली सीटों को लेकर राजनीतिक चर्चाएं तेज हुई थीं। हालांकि अबतक राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल की ओर से किसी तरह का कोई ऐलान नहीं किया गया है। हो सकता है कि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद राजा भैया इन सीटों को लेकर किसी को समर्थन करने की घोषणा करें।

read more: छत्तीसगढ़ की इन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव तय ! PCC चीफ ने कहा BJP सिर्फ रायपुर दक्षिण में उलझी 

कौशाम्बी सीट पर नामांकन की आखिरी तारीख तीन मई थी और यहां से राजा भैया की पार्टी की ओर से किसी उम्मीदवार ने नामांकन नहीं किया है तो ऐसी संभावना है कि प्रतापगढ़ सीट पर भी राजा भैया किसी प्रत्याशी का ऐलान न करें और किसी पार्टी का समर्थन करें।

 
Flowers