गरीब कल्याण मेले में BJP और कांग्रेस समर्थकों में मारपीट, सांसद ने मारपीट का आरोप लगाया | Bjp, Congress supporters beaten up at Garib Kalyan Mela, MP accused of assault

गरीब कल्याण मेले में BJP और कांग्रेस समर्थकों में मारपीट, सांसद ने मारपीट का आरोप लगाया

गरीब कल्याण मेले मे भाजपा और कांग्रेस समर्थकों मे मारपीट, सांसद ने मारपीट का लगाया आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 25, 2021/9:06 pm IST

प्रतापगढ़, 25 सितंबर । उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के विकास खंड सांगीपुर के सभागार में शनिवार को आयोजित गरीब कल्याण मेले में कांग्रेस और भाजपा समर्थकों में हुई मारपीट में जहां दोनों पक्ष के लोगों के मामूली घायल होने कि सूचना है, वहीं प्रतापगढ़ के सांसद संगमलाल गुप्ता ने कांग्रेस समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है । इस मामले पर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि सांसद पर हमला करने वालों के खिलाफ कठोर कारवाई जल्द से जल्द किए जाने के निर्देश दिए गए हैं ।

प्रतापगढ़ के भारतीय जनता पार्टी के सांसद संगमलाल गुप्ता ने बताया कि वह आज विकास खंड सांगीपुर में आयोजित गरीब कल्याण मेले में जैसे पहुंचे कि मंच पर बैठे कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी और उनके समर्थक शोर मचाने लगे ।

read more: ‘रोहिणी अदालत गाोलीकांड में पुलिस अगर त्वरित कार्रवाई नहीं करती तो कई लोगों की जान जाती’

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रमोद तिवारी और उनके समर्थकों ने उन्हें और उनके समर्थकों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा और उनकी गाड़ी भी तोड़ दी । गुप्ता ने कहा कि मारपीट के दौरान उनका कुर्ता फट गया, और उन्हें चोट आयी हैं ।

मामले में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का पक्ष जानने के लिये कई कोशिशों के बावजूद उनसे संपर्क नहीं हो सका । लालगंज क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक जगमोहन सिंह से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया । घटना को लेकर दोनों पक्षो मे एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं l

read more: सीएसके के आईपीएल प्लेऑफ के क्वालीफाई होने के बाद धोनी को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए: गंभीर

उधर उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने ट्वीट कर कहा, ”जनपद प्रतापगढ के सांगीपुर ब्लॉक में आयोजित गरीब कल्याण मेले में भाजपा सांसद एवं भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव श्री संगमलाल गुप्ता जी पर हमला करने वाले गुंडों के ख़िलाफ़ कठोर कारवाई जल्द से जल्द किए जाने के निर्देश दिए गए हैं । किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा ।”