bjp-mlas BJP MLA Nand Kishore relative-shoots-dead-man in Ghaziabad

बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की दबंगई! एक व्यक्ति की कर दी गोली मारकर हत्या, इस नीयत से आधी रात घुसा था घर में

गाजियाबाद :  crime news : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी क्षेत्र के विधायक के करीबी रिश्‍तेदार तथा एक प्रॉपर्टी डीलर ने एक...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : October 15, 2022/8:22 pm IST

गाजियाबाद :  crime news : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी क्षेत्र के विधायक के करीबी रिश्‍तेदार तथा एक प्रॉपर्टी डीलर ने एक अज्ञात व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर का आरोप है कि वह व्यक्ति करीब छह अन्य लोगों के साथ डकैती के इरादे से उनके घर की छत पर आया था।

Read More :  ब्लैक अटायर में कुछ यूं इतराती दिखीं बॉलीवुड की ये हसीना, तस्वीरें देख बेकाबू हुए फैंस 

पुलिस के अनुसार भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर के करीबी रिश्‍तेदार तथा जावली गांव रोड स्थित एमएसडी कॉलोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर योगेंद्र मावी ने शुक्रवार को तड़के अपने घर की छत पर अपनी लाइसेंसी पिस्‍टल से एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि मरने वाला व्यक्ति अंडरवियर और टीशर्ट पहना था। प्रापर्टी डीलर द्वारा दी गयी शिकायत के अनुसार, उन्‍होंने कुछ लोगों के कदमों की आहट सुनी तो उसके बाद वह तुरंत छत पर पहुंचे और आधा दर्जन लोगों को देखा। उन्‍होंने संदिग्धों को ललकारा जिस पर उधर से गोली चलायी गयी । मावी के अनुसार उन्‍होंने आत्मरक्षा में गोली चलायी, जिससे अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गयी और बाकी भाग गये।

Read More : सरकार ने संविदा कर्मचारियों को दिया दिवाली का तोहफा, नियमित करने का किया ऐलान, कॉन्टैक्ट भर्ती भी की समाप्त 

पुलिस अधीक्षक (शहर) निपुण अग्रवाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मुनिराज जी ने फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मौके का दौरा किया। अग्रवाल ने बताया कि मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्‍होंने कहा, ” हम विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं। संदिग्ध के पास से कोई हथियार या इस्तेमाल किया हुआ कारतूस बरामद नहीं हुआ और यह अब भी स्पष्ट नहीं है कि मृतक घर की छत पर कैसे पहुंचा।” उन्‍होंने कहा कि मावी की शिकायत की सत्यता परखने के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे। इस बीच पुलिस ने मावी की दी गयी तहरीर के आधार पर मामले में डकैती के इरादे से घर में घुसने की प्राथमिकी दर्ज कर ली है।