Regularization Latest Update : Govt regularize 52000 contract employees

सरकार ने संविदा कर्मचारियों को दिया दिवाली का तोहफा, नियमित करने का किया ऐलान, कॉन्टैक्ट भर्ती भी की समाप्त

सरकार ने संविदा कर्मचारियों को दिया दिवाली का तोहफा : Regularization Latest Update : Govt regularize 52000 contract employees

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : October 15, 2022/7:23 pm IST

भुवनेश्वरः Regularization Latest Update ओडिशा सरकार ने राज्य के अनियमित कर्मचारियों को दिवाली से पहले बड़ा तोहफा दिया है। सरकार ने 57,000 अनुबंध कर्मचारियों को नियमित करने का ऐलान किया है। शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इसकी घोषणा की। इसके साथ ही राज्य की नौकरियों के लिए संविदात्मक भर्ती को समाप्त करने का ऐलान किया है।

Read More : सरकार ने संविदा कर्मचारियों को दिया दिवाली का तोहफा, नियमित करने का किया ऐलान, कॉन्टैक्ट भर्ती भी की समाप्त 

पटनायक ने  कहा कि आज का दिन मेरे लिए सबसे खुशी का दिन है। प्रदेश में संविदा रोजगार व्यवस्था को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला लिया गया है। मैं इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहा था। पटनायक ने कहा कि ओडिशा में संविदा रोजगार का युग समाप्त हो गया है। आइए हम सभी और अधिक दृढ़ संकल्पित हों और खुद को लोगों की सेवा में लगाएं।

Read More :  ब्लैक अटायर में कुछ यूं इतराती दिखीं बॉलीवुड की ये हसीना, तस्वीरें देख बेकाबू हुए फैंस 

मुख्यमंत्री पटनायक ने 57 हजार से ज्यादा संविदा कर्मचारियों को नियमित करने की घोषणा की है। इसमें 1,300 करोड़ रुपये खर्च होंगे। राज्य के मंत्रिमंडल ने इस संबंध में एक प्रस्ताव की पुष्टि की है। पटनायक ने अपने 76वें जन्मदिन से पहले ये बड़ी घोषणा की है।