भाजपा ने योगी को दोबारा गोरखपुर भेज दिया: सुप्रिया श्रीनेत

भाजपा ने योगी को दोबारा गोरखपुर भेज दिया: सुप्रिया श्रीनेत

: , January 18, 2022 / 08:10 PM IST

लखनऊ, 18 जनवरी (भाषा) कांग्रेस की राष्‍ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने योगी को दोबारा गोरखपुर भेज दिया है। उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब जनता योगी आदित्यनाथ को वापस उनके मठ भेज देगी।

मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश मुख्‍यालय से जारी बयान में सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, ”भाजपा ने तो योगी आदित्यनाथ को दोबारा गोरखपुर भेज दिया है और वह दिन दूर नहीं जब जनता योगी आदित्यनाथ को वापस उनके मठ भेज देगी।”

उन्होंने दावा किया, “इस बार महिलाओं, युवाओं, सेवानिवृत्त कर्मचारियों, शिक्षकों, आंगनबाड़ी और आशा कार्यकर्ता समेत आम जनता ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनवाने की ठान ली है, उत्तर प्रदेश में इस बार बदलाव तय है।”

उल्लेखनीय है कि गोरक्षपीठ के महंत और उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को भाजपा ने गोरखपुर शहर सीट से शनिवार को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

श्रीनेत ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए पेंशन बहाली में सरकार के ढुलमुल रवैये की आलोचना की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में संयुक्त कर्मचारी संगठन के 150 अलग-अलग धड़े और करीब 20 लाख पूर्व और वर्तमान सरकारी कर्मचारी पेंशन के लिए आंदोलन कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि ये आंदोलन 17 साल से चल रहा है, लेकिन भाजपा सरकार ने राज्य कर्मियों की मांगों को नजरअंदाज किया और लाखों कर्मचारियों की आर्थिक सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

भाषा आनन्द अविनाश शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)