भाजपा के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों की शुरुआत रविवार से होगी

भाजपा के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों की शुरुआत रविवार से होगी

Edited By: , October 16, 2021 / 11:19 PM IST

लखनऊ, 16 अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अगले वर्ष की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव में जातीय समीकरण दुरुस्त करने के मद्देनजर सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों की शुरुआत 17 अक्टूबर से करेगी।

भाजपा राज्‍य मुख्यालय से शनिवार की शाम जारी बयान में कहा गया कि भाजपा रविवार से सामाजिक सम्पर्क अभियान प्रारम्भ करेगी और पार्टी के मोर्चे अभियान के तहत सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों में ‘सबका साथ-सबका विकास-सबके विश्वास’ और सबके प्रयास से आत्मनिर्भर भारत का मंत्र लेकर जन-जन से जुड़ेगें।

भाजपा की प्रदेश महामंत्री और सामाजिक संपर्क अभियान की प्रभारी पूर्व सांसद प्रियंका सिंह रावत ने शनिवार को बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 17 अक्टूबर को प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पंचायत भवन में सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन अभियान की शुरुआत करेगें।

उन्होंने बताया कि इस अभियान के तहत भाजपा 17 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक 27 सम्मेलन आयोजित करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में राज्य में भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं तथा ऐतिहासिक निर्णयों के संबंध में संवाद करेगी।

गौरतलब है कि भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भी सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन के नाम पर अलग-अलग जातियों के लोगों को प्रदेश भर से बुलाकर यहां सम्मेलन आयोजित किया था।

भाषा आनन्द देवेंद्र

देवेंद्र