BMW Accident Live Video: 'आज चारों मरेंगे...' कहकर 230 की स्पीड से चलाई कार, सामने आया एक्सप्रेस-वे पर हादसे का वीडियो |

BMW Accident Live Video: ‘आज चारों मरेंगे…’ कहकर 230 की स्पीड से चलाई कार, सामने आया एक्सप्रेस-वे पर हादसे का वीडियो

BMW Accident Live Video Sultanpur UP : शुक्रवार को यूपी में सुल्तानपुर के पास हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी। BMW और कंटेनर में टक्कर होने के बाद यह हादसा हुआ था। सभी मृतक बिहार के रहने वाले थे। अब इसका लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 16, 2022/1:17 pm IST

BMW Accident Live Video Sultanpur UP: बीते शुक्रवार को यूपी में सुल्तानपुर के पास हुए हादसे में चार लोगों की जान चली गई थी। जिसका लाइव वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि कार सवार आपस में चर्चा कर रहे हैं। सुना जा सकता है जिसमें आज चारों मरेंगे… स्पीड आ रहा है न…स्पीड 290 होना चाहिए… सीट बेल्ट लगा लो… रास्ता सीधा है… 50 हजार रुपया सर्विसिंग में इसीलए लगाएं हैं कि स्पीडो नहीं दे… कान गरम कर दे रहा… ब्रेक मत लेना… 300 होना चाहिए डॉक्टर… छोड़ो मत… छोड़ो मत… छोड़ेगा तो चढ़ेगा नहीं (स्पीड)… ये सारी बातें हादसे से पहले कार के अंदर हो रही थी।   >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

BMW और कंटेनर में टक्कर 4 लोगों की मौत

बता दें कि शुक्रवार को यूपी में सुल्तानपुर के पास हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी। BMW और कंटेनर में टक्कर होने के बाद यह हादसा हुआ था। सभी मृतक बिहार के रहने वाले थे। अब इसका लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो देखने के बाद साफ पता चल रहा है कि बीएमडब्ल्यू की रफ्तार 230 किलोमीटर प्रति घंटे तक हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

जानें पूरा मामला

BMW Accident Live Video Sultanpur UP: बता दें कि शुक्रवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर लखनऊ से गाजीपुर जाते समय सुल्तानपुर जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र में हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सुल्तानपुर की ओर जा रही बीएमडब्ल्यू कार को लखनऊ से आ रहे कंटेनर में टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार चारों लोगों की मौत हो गई और कार के तुकड़े हो गए। हादसे में मरने वालों की पहचान बिहार के डेहरी ऑन सोन निवासी आनंद प्रकाश (35), औरंगाबाद निवासी अखिलेश सिंह (35) और दीपक कुमार (37) के रूप में हुई है जबकि चौथे मृतक की पहचान भोला कुशवाहा, बलभद्रपुर, थाना दरिहट के रूप में हुई।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि नारायण मेडिकल हॉस्पिटल कॉलेज में कार्यरत डॉ आनंद प्रकाश अपनी बीएमडब्ल्यू कार में सवार होकर अपने एक रिश्तेदार और दो दोस्तों के साथ दिल्ली जा रहे थे, तभी यूपी में आजमगढ़ और सुल्तानपुर के समीप पूर्वांचल एक्सप्रेस हाईवे पर खड़ी कंटेनर से बीएमडब्ल्यू कार की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

read more: बदले की भावना से नहीं होता ED का इस्तेमाल, अपना काम करने के लिए स्वतंत्र है एजेंसी : निर्मला सीतारमण

read more: मेष, धनु और मीन सहित इन पांच राशियों की धनतेरस के दिन से बदल जाएगी तकदीर, बनेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा