नदी में मिला युवती का शव |

नदी में मिला युवती का शव

नदी में मिला युवती का शव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : October 25, 2021/9:58 pm IST

आगरा, 25 अक्टूबर (भाषा) आगरा में थाना फतेहाबाद के ग्राम शालूबाई के पास ऊटंगन नदी में 19 वर्षीय एक युवती का शव सोमवार को नदी में तैरता मिला। पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले लापता हुई युवती के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना फतेहाबाद में दर्ज करायी थी।

पुलिस के मुताबिक सोमवार को कुछ लड़कों को एक युवती का शव नदी में तैरता हुआ दिखाई दिया। जानकारी पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा युवती की शिनाख्त ग्राम शालूबाई निवासी दर्शन लाल की 19 वर्षीय पुत्री रेखा के रूप में की गयी।

इस संबंध में थाना फतेहाबाद के प्रभारी निरीक्षक आलोक सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी पर थाना फतेहाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी फिलहाल पुलिस मोबाइल सर्विलांस और अन्य तथ्यों पर जांच कर रही है।

गौरतलब है कि रेखा गत शनिवार से घर से बिना बताये कहीं चली गयी थी। परिजनों ने उसकी खोजबीन की परंतु उसका कोई पता नहीं चल सका। रविवार को परिजनों ने युवती के लापता होने की तहरीर थाना फतेहाबाद में दी।

भाषा सं. प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)