Suhagrat Par Dulha Dulhan ki Mout

सुहागरात पर ही हो गई दूल्हा-दुल्हन की मौत, यादगार बनाने के लिए किया था ये काम, लेकिन…

सुहागरात पर ही हो गई दूल्हा-दुल्हन की मौत, यादगार बनाने के लिए किया था ये काम, लेकिन...! Suhagrat Par Dulha Dulhan ki Mout

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 03:43 PM IST, Published Date : June 1, 2023/3:43 pm IST

बहराइच: Suhagrat Par Dulha Dulhan ki Mout परिवार में खुशी का महौल था…दूल्हे को हर कोई बधाई दे रहा था…अपनी नई जिंदगी को लेकर दुल्हन की भी खुशी का ठिकाना न था। लेकिन किसे पता था कि सुहागरात ही उनकी आखिरी रात साबित होगी। जी हां जहां कल तक शहनाइयों की गूंज सुनाई दे रही थी वहां आज मातम पसरा हुआ है। कल तक जिस चेहरे में हंसी रोके नहीं रूक रही थी उन्हीं की आंखें में आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: शराब से भी ज्यादा नशीला होता है इस जानवर का दूध, हर किसी की बस की बात नहीं इसे पीना 

Suhagrat Par Dulha Dulhan ki Mout मिली जानकारी के अनुसार कैसरगंज थाने के गोड़़हिया नम्बर दो के गुल्लनपुरवा निवासी परशुराम यादव की लगभग आठ वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। परशुराम की दूसरी बेटी 22 वर्षीय पुष्पा यादव की मंगलवार को गोडड़हिया नम्बर चार निवासी प्रताप यादव पुत्र सुंदर यादव के साथ शादी हुई। बुधवार दोपहर बाद विदाई हुई। रात में सोने के बाद गुरुवार सुबह देर तक नव विवाहित प्रताप यादव व पुष्पा सोकर नहीं उठे। परिजनों ने शादी के खुमार के चलते ध्यान नहीं दिया।

Read More: MP ‘मिशन 2023’…! 6 जून को ग्वालियर जाएंगे CM शिवराज सिंह, ग्रामीण क्षेत्र को विकास कार्यों की देंगे सौगात 

लेकिन जब काफी देर हो गई और दोनों नहीं जागे तब परिजनों ने जगाने को दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज न आने पर लोग घबरा उठे। किसी प्रकार खिड़की खोलकर लोग अंदर गए। दोनों की लाशें बिस्तर पर पड़ी पाई गईं। जिससे परिजनों मे हाहाकार मच गया। सूचना मिलने पर दरोगा हरेन्द्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। सीओ कैसरगंज कमलेश कुमार सिंह व कैसरगंज एसएचओ राजनाथ सिंह व फील्ड यूनिट मौके पर पहुंच गई है। एसएचओ राजनाथ सिंह ने बताया कि घटना की तहकीकात की जा रही है ।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक