Bride Ran with Lover

स्टेज पर इंतजार करता रहा दूल्हा, उधर दुल्हन ने दिया तगड़ा झटका, हकीकत जानकर पूरे परिवार के उड़े होश

स्टेज पर इंतजार करता रहा दूल्हा, उधर दुल्हन ने दिया तगड़ा झटका, हकिकत जानकर पूरे परिवार के उड़े होश! Bride Ran with Lover

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2024 / 05:09 PM IST, Published Date : February 1, 2024/4:40 pm IST

कानपुर: Bride Ran with Lover देश में इस समय शादियों के सीजन चल रहा है और इस सीजन में कई जोड़ियां अपनी नई जीवन की शुरुआत कर रहे हैं। लेकिन कई बार किसी वजह से रिश्ता टूट जाता है तो कई बार ऐसा होता है कि लड़की ही गायब हो जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है। जहां एक दुल्हन ब्यूटी पॉर्लर सजने के बहाने अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

Read More: BudgetWithIBC24: इंफ्रास्ट्रक्चर को लेकर वित्त मंत्री का बड़ा ऐलान, जानिए बजट में और किस पर किया गया फोकस? 

Bride Ran with Lover दरअसल, चौबेपुर के बंदीमाता रोड स्थित एक गांव में कानपुर देहात से सोमवार की रात बारात आई थी। लड़की वालों ने बारातियों का स्वागत भी किया। जिसके बाद जयमाला के लिए दूल्हा स्टेप अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहा था, लेकिन दुल्हन नहीं आई। काफी देर बीत जाने के बाद जब दुल्हन नहीं आई लड़की के पिता ने ब्यूटी पॉर्लर पर फोन किया।

Read More: MP News : बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन को जल्द मिलेगी हवाई सुविधा, सीएम ने दी जानकारी 

लेकिन ब्यूटी पॉर्लर में कहा गया कि लड़की यहां नहीं आई, जिसके बाद उनके पिता के होश उड़ गए। इस बात की जानकारी जब दूल्हे को लगी तो मायूस होकर बारात बिना दुल्हन के लौट गई। दुल्हन के पिता ने चौबेपुर थाने में तहरीर दी। चौबेपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर मिली है। दुल्हन किसके साथ गई है जानकारी की जा रही है। जल्द ही दुल्हन को बरामद कर लिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp