bride refused to marry before wearing varmala

स्टेज पर दूल्हे को देखते ही दुल्हन की निकली चीख, बोली- नहीं डालूंगी वरमाला, जानें क्या है पूरा मामला

स्टेज पर दूल्हे को देखते ही दुल्हन की निकली चीख, बोली- नहीं डालूंगी वरमाला! bride refused to marry before wearing varmala

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 09:17 AM IST, Published Date : June 5, 2023/9:17 am IST

नई दिल्ली। bride refused to marry before wearing varmala उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन ने शादी से इनकार कर दी। जिसके बाद वो बारात को भी वापस लौटा दी। दरअसल, बारात स्वागत के बाद दुल्हन वरमाला के लिए स्टेज पर पहुंची थी। वहां पहुंचकर जैसे ही उसने अपने दूल्हे को देखा तो होश उड़ गया। आपको बता दें कि दूल्हा सांवला था। जिसके बाद दुल्हन ने वरमाला पहनाने से मना कर दिया। दुल्हन की इस हरकत से दोनों पक्षों के बीच हड़कंप मच गया।

Read More: 3 दिन बाद खुलेगा किस्मत का ताला, इन राशिवालों पर होने वाली पैसों की बंपर बारिश, हर काम में मिलेगी सफलता

bride refused to marry before wearing varmala मिली जानारी के अनुसार, मामला कौशांबी जिले का है। दरअसल, पिपरी थाना क्षेत्र के शेरपुर के रहने वाले युवक की शादी चरवा थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली लड़की से तय हुई थी। दूल्हा 29 मई को शादी करने के लिए गांव पहुंचा। बारात स्वागत के बाद वरमाला की तैयारी होने लगी। जिसके बाद दुल्हन वरमाला लेकर स्टेज पर पहुंची। जैसे ही दुल्हन ने दूल्हे को देखा तो उसने वरमाला डालने से मना कर दिया। पूछने पर दुल्हन बोली कि दूल्हा सांवला है इसलिए उसे सांवले रंग के युवक से शादी नहीं करनी है। साथ ही दुल्हन ने कहा कि युवक ज्यादा उम्र का है। दुल्हन के इस फैसले पर जमकर हंगामा हुआ, लेकिन दुल्हन अपने फैसले से टस से मस नहीं हुई। अंत में दूल्हे को बिना दुल्हन के अपनी बारात वापस ले जानी पड़ी।

Read More: 22 जून को छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, BJP के जनसंपर्क अभियान में होंगे शामिल 

बारात लौटी वापस

पंचायत बुलाई गई और फिर से दुल्हन को समझाया गया और वरमाला डालने के लिए राजी करने का खूब प्रयास किया गया, लेकिन दुल्हन अपने फैसले पर अडिग रही। अंत में सभी लोग दुल्हन की जिद के आगे हार गए और बारात वापस लौट गई। वहीं, लड़की के घर में मायूसी छा गई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक