Bride Refused to Marry: भरे स्टेज पर बदला दुल्हन का मूड, वरमाला के दौरान किया ये बड़ा ऐलान, सुनकर दूल्हे के उड़े होश

Bride Refused to Marry: भरे स्टेज पर बदला दुल्हन का मूड, वरमाला के दौरान किया ये बड़ा ऐलान, सुनकर दूल्हे के उड़े होश

बलिया। Bride Refused to Marry groom उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन ने एन मौके पर शादी से इनकार कर दिया और दूल्हे के बजाए प्रेमी से शादी करने की जिद करने लगी। दुल्हन की ये बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। जिसके बाद घंटों तक पंचायत चली और फिर बारात वापस भेज दिया गया।

Read More: Team India Head Coach: फिर हुई राहुल द्रव‍िड़ की ताजपोशी, बीसीसीआई ने बढ़ाया भारतीय टीम के हेड कोच का कार्यकाल 

Bride Refused to Marry groom जानकारी के अनुसार, मामला बैरिया थाना क्षेत्र का है। दरअसल, यहां दो बहनों की शादी तय हुई थी। सहतवार इलाके के रहने वाले युवक धूमधाम से यहां बारात लेकर पहुंचा, तो दूसरी बारात कानपुर से आयी थी। दोनों बारातियों का धूमधाम से स्वागत हुआ। जिसके बाद स्टेज पर वरमाला पहनाने की तैयारी चल रही ​थी और दूल्हा दुल्हन दोनों साथ खड़े हुए थे। इस दौरान दुल्हन का प्रेमी भी मौजूद था। स्टेज पर ही दुल्हन का अचानक मुड बदल गया और दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दी और प्रेमी से शादी करने की जिद करने लगी।

Read More: Jabalpur Crime News: अज्ञात असामाजिक तत्वों ने की हनुमान मंदिर में तोड़फोड़, नाराज ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर की कार्रवाई की मांग

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन दूल्हन के बालिग होने का हवाला देकर पुलिसकर्मी वापस लौट गये। घंटों तक दोनों पक्षों के बीच काफी पंचायत हुआ। जिसके बाद बारात बगैर दुल्हन के लौट गई। लोगों का कहना है कि लड़की की शादी की रस्म पूरी हुई तथा उसकी विदाई भी हो गयी। एसओ धर्मवीर सिंह का कहना है कि लड़का-लड़की के बालिग होने के चलते समझा-बुझाकर मामला सलटाने का प्रयास किया गया। हालांकि लड़की शादी के लिए तैयार नहीं हो सकी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp