गंदी फिल्म देखकर नाबालिग भाई के मन में आए गंदे विचार, 8 साल की मासूम बहन के साथ... | Brother Attempted Rape with Minor Sister

गंदी फिल्म देखकर नाबालिग भाई के मन में आए गंदे विचार, 8 साल की मासूम बहन के साथ…

गंदी फिल्म देखकर नाबालिग भाई के मन में आए गंदे विचार, 8 साल की मासूम बहन के साथ...! Brother Rape with Minor Sister

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2023 / 10:19 AM IST, Published Date : August 19, 2023/10:19 am IST

त्रिलोक चन्द, बुलंदशहर: Brother Rape with Minor Sister  उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को प्रदेश में गुंडे, बदमाशों और महिलाओं से छेड़छाड़ करने वालों की छुट्टी कर राम राज लाने का दावा करती है, लेकिन अगर दरिंदा घर पर ही बैठा हो तो कोई क्या कर सकता है। जी हां उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां 8 साल की मासूम को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की, लेकिन जब वो अपने मनसूबे पर कामयाब नहीं हुआ तो उसने मासूम को मौत के घाट उतार दिया। हद तो तब हो गई जब पता चला इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि पीड़ित का चचेरा भाई है, जो नाबालिग है।

Read More: नदी है या एक्सप्रेस वे? पहचान पाना मुश्किल, मूसलाधार बारिश के बाद बिगड़े हालात, कमर तक पानी पार कर जा रहे लोग

Brother Rape with Minor Sister  मिली जानकारी के अनुसार मामला स्याना कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया गया कि आरोपी भाई देर रात तक अपने मोबाइल पर पोर्न फिल्म देखते रहा। इसके बाद आरोपी अपनी चचेरी बहन के पास जा पहुंचा, जो सो रही थी। आरोपी ने उसे नींद से उठाया और खाली प्लॉट पर ले गया। इस दौरान बहन बार-बार पूछती रही कि आप मुझे कहां लेकर जा रहे हैं, लेकिन दरिंदे के मन में तो कुछ और ही चल रहा था।

Read More: 7 सूत्रीय मांगों को लेकर सर्व पिछड़ा समाज ने खोला मोर्चा, बड़ी संख्या में सड़क पर उतरे व्यापारी प्रतिष्ठान

खाली प्लॉट में पहुंचते ही नाबालिग भाई ने अपने मासूम बहन के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। भाई की गंदी हरकत को देखकर पीड़िता विरोध करने लगी, लेकिन फिर भी आरोपी नहीं माना तो वह चिल्लाने लगी। पीड़िता को चिल्लाते देख आरोपी नबालिग ने आव देखा न ताव सीधे उस पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्ची के शव पर नाखून और चोट के निशान मिले थे और पैरों पर मिट्टी लगी थी।

Read More: छत्तीसगढ़ की सियासत में ‘आप’की एंट्री। आज रायपुर आएंगे CM केजरीवाल, देंगे जीत का मंत्र 

फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दी है और आगे की कार्रवाई कर रही है। हालांकि मामले में दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि नहीं हुई है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। वहीं, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक