Marriage in police station: भाभी के बहन से देवर ने बनाए संबंध, थाने में पहननी पड़ी वरमाला |

Marriage in police station: भाभी के बहन से देवर ने बनाए संबंध, थाने में पहननी पड़ी वरमाला

लड़की ने अपनी बहन के देवर पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को कोतवाली में बुलाकर समझौता कराया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 24, 2022/10:36 am IST

marriage in the police station: शामली। यूपी के शामली मेें एक प्रेमी जोड़े की थाने में शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार कई सालों से प्रेम प्रंसग के बाद युवक युवती का जिंदगी भर के लिए साथ हो गया है। प्रेमी जोड़े ने कोतवाली में ही एक दूसरे को वरमाला पहनाई। इसके साथ ही वहीं पर एक दूसरे के साथ जीवन भर साथ रहने का वादा भी लिया।

दरअसल, लड़की ने अपनी बहन के देवर पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को कोतवाली में बुलाकर समझौता कराया। इसी के बाद दोनों की शादी थाने में हो गई। यह मामला शहर के थानाभवन क्षेत्र के गांव लतीफगढ़ का है। यहां की निवासी ज्योति बेटी संजू ने थाने पर शिकायत पत्र देकर शादी के नाम पर झांसा देकर शारीरिक उत्पीड़न करने एवं यौन शोषण का आरोप लगाया था।

read more: प्रकृति ने ढाया कहर, भूस्खलन के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग बंद, 40 यात्री फंसे

युवक का नाम गौरव है जो कि कस्बा ननौता जिला सहारनपुर का रहने वाला है। इसी मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों को सुनवाई के लिए थाने पर बुलाया। थाने पहुंची ज्योति के परिजन और गौरव के घरवालों के बीच बात हुई तो दोनों ने आपसी समझौते के अंतर्गत पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया। उसके बाद थाने से बाहर निकलते ही ज्योति और गौरव ने एक दूसरे को वरमाला डालकर पति-पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया।

read more: Chhattisgarhi News: बिहनिया ले जानव प्रदेस के हाल छत्तीसगढ़ी में | हमर बानी हमर गोठ | 24 Sep 2022

दरअसल ज्योति का कहना है कि कई साल पहले उसकी बड़ी बहन के देवर गौरव के साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया था। गौरव प्रेम की बात करता था और शारीरिक संबंध भी बनाए। इतना ही नहीं उसने शादी करने का वादा भी किया था लेकिन जब गौरव से शादी करने के लिए कहा तो वह अपने घर से बिना किसी को बताए लापता हो गया। इसी के बाद ज्योति ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। फिलहाल दोनों की शादी पूरे इलाके में सुर्खियां बटोर रही है।

 
Flowers