8 people died in Bareilly car accident

Accident News : अचानक टायर फटने से ट्रक से टकराई कार, दुर्घटना में 8 लोगों ने तोड़ा दम..

8 people died in Bareilly car accident : पुलिस अधीक्षक सुशील चंद्रभान ने घटना में एक बच्चे समेत आठ लोगों की मौत होने की पुष्टि की है।

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2023 / 09:10 AM IST, Published Date : December 10, 2023/8:21 am IST

8 people died in Bareilly car accident : बरेली। बरेली जिले में बरेली-नैनीताल मार्ग पर टायर फटने से अनियंत्रित हुई एक कार डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरी ओर खड़े ट्रक से जा टकराई जिससे कार में आग लग गई और आठ लोगों की झुलसने से मौत हो गई।

read more : Ladli Bahana Yojana Latest Update : आज लाडली बहनों के खाते में आएंगे 1250 रुपए, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकारी.. 

8 people died in Bareilly car accident : पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि शनिवार देर रात बरेली-नैनीताल मार्ग पर दुभौरा गांव के पास एक लग्जरी कार का टायर फट गया जिससे वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क की दूसरी तरफ पहुंच गई और वहां खड़े एक ट्रक से जा टकराई। उन्होंने बताया कि इस टक्कर से कार में आग लग गई और उसमें सवार आठ लोगों की मौत हो गई।

 

पुलिस अधीक्षक सुशील चंद्रभान ने घटना में एक बच्चे समेत आठ लोगों की मौत होने की पुष्टि की है। मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। यह कार सुमित गुप्ता नाम के व्यक्ति की थी, जिसने इसे फुरकान नाम के एक व्यक्ति को दिया था। सूत्रों ने बताया कि जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp