बीच चौराहे युवक पर ‘उछल-उछलकर’ थप्पड़ बरसाने वाली लड़की पर केस दर्ज, सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर हुई कार्रवाई

लखनऊ में अवध चौराहे पर सरेराह युवक की पिटाई करने वाली लड़की की चौतरफा गिरफ्तारी की मांग उठ रही है।

Edited By: , August 3, 2021 / 10:56 AM IST

लखनऊ। Lucknow viral Cab driver news :  लखनऊ में अवध चौराहे पर सरेराह युवक की पिटाई करने वाली लड़की की चौतरफा गिरफ्तारी की मांग उठ रही है। कैब ड्राइवर और बीचबचाव करने आए शख्स पर थप्पड़ बरसाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हो रहा है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर साफ हो गया कि असल में गलती युवती की थी। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी लड़की प्रियदर्शिनी यादव पर लूट और तोड़फोड़ करने की धाराओं में केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: अफगानिस्तान में फिर से आतंकी शिविरों की वापसी नहीं झेल सकते और इसका भारत पर ‘‘सीधा असर होगा : तिरुमूर्ति

Lucknow viral Cab driver news : वीडियो में यह भी सामने आया है कि पुलिस ने शुरुआत में गुमराह किया। इसी वजह से यह मामला बीते तीन दिनों से सुर्खियों में है। प्रक्रिया के मुताबिक, इस तरह के मारपीट के मामले में सबसे पहले मेडिकल कराना चाहिए था, लेकिन मेडिकल तो दूर मुकदमा तक सही धाराओं में नहीं लिखा गया।

ये भी पढ़ें:इमरान खान की पार्टी ने पीओके विधानसभा की आठ आरक्षित सीटों में से छह पर जीत दर्ज की

इंस्पेक्टर कृष्णा नगर ने पहले यह बताया था कि केसरी खेड़ा निवासी प्रियदर्शनी पैदल जा रही थी, उसी दौरान काले रंग की एक्सयूवी 500 यूपी 32 एचए 2545 गाड़ी में सवार शहादत अली, इनायत अली, दाऊद अली की गाड़ी से टक्कर हो गई। इसके बाद मारपीट की सूचना मिली थी। जिसके बाद दोनों पक्षों को थाने लाकर कार्रवाई की गई। लेकिन सीसीटीवी सामने आने के बाद दिख रहा है कि गाड़ी एक्सयूवी नहीं बल्कि मारुति की वैगन आर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

ये भी पढ़ें:भारत सामान्य पड़ोसी संबंध चाहता है, लेकिन अनुकूल माहौल की जिम्मेदारी पाकिस्तान की : तिरुमूर्ति

इससे पहले पुलिस ने केसरी खेड़ा निवाशी प्रियदर्शनी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी का 151 में चालान कर दिया। वहीं लड़की को भी बीच सड़क पर हंगामा करने और लड़कों से मारपीट करने के लिए चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था।

राजधानी में लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, बीच चौराहे कैब ड्राइवर की जमकर पिटाई, तमाशा देखती रही पुलिस, वीडियो वायरल