सीबीआई भाजपा के प्रकोष्ठ के तौर पर काम करती है: अखिलेश यादव |

सीबीआई भाजपा के प्रकोष्ठ के तौर पर काम करती है: अखिलेश यादव

सीबीआई भाजपा के प्रकोष्ठ के तौर पर काम करती है: अखिलेश यादव

:   Modified Date:  February 29, 2024 / 03:30 PM IST, Published Date : February 29, 2024/3:30 pm IST

लखनऊ, 29 फरवरी (भाषा) चुनाव से पहले अवैध खनन के एक मामले में सीबीआई द्वारा समन भेजे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को कहा कि वे (सीबीआई के अधिकारी) भाजपा के “प्रकोष्ठ” के तौर पर काम करते हैं।

यहां पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए यादव ने कहा, “चुनाव से पूर्व समन.. वे (सीबीआई के अधिकारी) भाजपा के प्रकोष्ठ के तौर पर काम करते हैं।”

उन्होंने कहा, “जो कागज आया था, हमने उसका जवाब दे दिया है।”

यादव पीडीए के सम्मेलन के दौरान संवाददाताओं से बात कर रहे थे। इस सम्मेलन में पार्टी के पिछड़े, अल्पसंख्यक और दलित प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मौजूद थे।

भाजपा पर हमला करते हुए सपा प्रमुख ने चंडीगढ़ महापौर चुनाव का जिक्र किया और कहा कि भाजपा की मतों की चोरी और डकैती सामने आ चुकी है क्योंकि मतपत्रों के जरिए चुनाव हुए थे और वहां सीसीटीवी कैमरे लगे थे।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता केंद्र में भाजपा सरकार को हटा देगी।

उत्तर प्रदेश में निवेश पर उन्होंने कहा कि इस सरकार द्वारा निवेश के जो सपने दिखाए गए थे, वे पूरे नहीं हुए। उन्होंने कहा, “निवेश सम्मेलन के बावजूद जमीन पर कुछ नहीं आया है।”

सपा प्रमुख ने कहा, “भाजपा के शासन में महंगाई चरम पर है, कानून व्यवस्था खराब हुई है और महिलाएं सबसे अधिक असुरक्षित हैं। समय की मांग है कि जो कुछ चल रहा है, उससे लोगों को अवगत कराया जाए।”

भाषा राजेंद्र

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)