CBI raids railway officer's house in Gorakhpur

CBI Raid : CBI ने रेलवे अधिकारी के घर मारा छापा, मिले करोड़ों रुपए कैश, आरोपी गिरफ्तार

CBI raids railway officer's house in Gorakhpur: रेलवे के मुख्य प्रबंधन केसी जोशी के घर पर करीब 2.61 करोड़ मिले हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 09:51 PM IST, Published Date : September 13, 2023/9:51 pm IST

CBI raids railway officer’s house in Gorakhpur : गोरखपुर। उत्तरप्रदेश के गोरखपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, रेलवे के मुख्य प्रबंधन और IRSS अधिकारी केसी जोशी के घर पर करीब 2.61 करोड़ मिले हैं। बता दें कि सीबीआई ने 3 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया और उसके बाद घर पर छापा मारा जहां से 2.61 करोड़ बरामद किए। आरोपी अफसर का मोबाइल फोन, फाइलें और हार्डडिस्क को सीबीआई ने कब्जे में ले लिया है एवं अभी भी जांच जारी है।

read more : CG Vidhansabha Chunav 2023: प्रदेश की राजनीती में बड़ा उलटफेर.. कांग्रेस के पूर्व मंत्री की बहन ने थामा BJP का दामन, छोड़ दी सरकारी नौकरी

CBI raids railway officer’s house in Gorakhpur : बता दें कि गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र के अलहदादपुर निवासी प्रणव त्रिपाठी ने सीबीआई के एंटी करप्शन ब्रांच, लखनऊ के एसपी से 9 सितंबर को शिकायत की थी। उन्होंने बताया था कि उनकी फर्म सूक्ति एसोसएिट जेम पोर्टल पर पंजीकृत है। उनकी फर्म को रेलवे मे आपूर्ति का एक ठेका मिला है, जिसकी वैधता 15 जनवरी 2024 तक है।

प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबंधक ही पूर्वोत्तर रेलवे में खरीद और आपूर्ति के सर्वेसर्वा हैं। उन्होंने उनकी फर्म का जेम पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन रद्द करने के लिए लिख दिया है। उन्होंने धमकी दी है कि सात लाख रुपये रिश्वत नहीं दी तो जेम पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन के साथ चालू टेंडर भी रद्द करा देंगे।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें