Class 9 girl student raped by two class 12 students in Meerut

9वीं की छात्रा से 12वीं के दो छात्रों ने किया ये गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा, पीड़िता ने पुलिस को सुनाई पूरी आपबीती

Class 9 girl student raped by two class 12 students in Meerut: मेरठ जिले के थाना रोहटा क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  August 13, 2023 / 03:03 PM IST, Published Date : August 13, 2023/1:43 pm IST

Class 9 girl student raped by two class 12 students in Meerut : मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना रोहटा क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक गांव की छात्रा के साथ दो छात्रों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। रोहटा थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रविन्द्र सिंह ने रविवार को बताया कि घटना शनिवार दोपहर की है और पीड़ित छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो छात्रों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें पकड़ने के प्रयास शुरु कर दिए हैं।

read more : करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष पर हुई फायरिंग, मची अफरा तफरी, पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती 

Class 9 girl student raped by two class 12 students in Meerut : उन्होंने बताया कि पीड़िता और आरोपी दोनों छात्र नाबालिग हैं। उन्होंने बताया कि छात्रा की चिकित्सकीय जांच कराई गई है। छात्रा फिलहाल घर पर ही उपचार करा रही है। पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत के हवाले से बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी गांव के ही एक स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा है और कई दिनों से आरोपी उनकी बेटी का पीछा कर रहे थे, इसलिए छात्रा को रोजाना उसका भाई स्कूल छोड़ने और लेने जाता था।

read more : Bihar Bomb Blast: स्वतंत्रता दिवस से पहले भारत के इस शहर में बम धमाका, ई रिक्शा में ले जा रहे थे विस्फोटक, मची अफरातफरी

उन्होंने पीड़िता के पिता की शिकायत के हवाले से बताया कि शनिवार को छात्रा के भाई को किसी कारण से बाहर जाना पड़ा और इस लिए वह अपनी बहन को स्कूल लेने नहीं गया, जिसका फायदा उठा कर आरोपियों-12वीं कक्षा के दो छात्रों ने, रास्ते में उनकी बेटी को रोक लिया और खेत में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा के रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तभी आरोपी वहां से फरार हो गये।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें