Wife Adamant on Not Quitting Tobacco

गुड़ाखू नहीं छोड़ सकती..चाहे पति को छोड़ना पड़ जाए, परामर्श केंद्र में पत्नी की बात सुनकर काउंसलर के भी उड़े होश

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2024 / 12:21 PM IST, Published Date : February 5, 2024/12:21 pm IST

आगराः Wife Adamant on Not Quitting Tobacco उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक पति-पत्नी के बीच गुड़ाखू को लेकर विवाद हो गया। दंपती में चल रहे अनबन के बीच पत्नी ने कहा कि अपने पति को छोड़ सकती हूं, लेकिन गुड़ाखू नहीं। पत्नी की ये आदत शादी के पहले से थी। लेकिन ससुराल आने के बाद उनकी आदत नहीं छुटी, जिसकों लेकर लगातार पति पत्नी के बीच विवाद होता था।

Read More: IPS Amresh Mishra: आक्सफोर्ड और हार्वर्ड से मास्टर डिग्री.. जिसके नाम से ही कांपते है माफिया और बदमाश, जानें कौन हैं रायपुर के नए IGP अमरेश मिश्रा..

Wife Adamant on Not Quitting Tobacco जानकारी के अनुसार, मामला मंटोला क्षेत्र का है। जहां एक युवक की शादी 8 महीने पहले फतेहपुर की रहने वाली एक युवती से हुई। युवती पहले से तंबाकू वाला मंजन करने की आदि है। लेकिन शादी के बाद भी उनकी ये आदत कम नहीं हुई। शादी होने के बाद जब वह अपने ससुराल आई तो यहां भी वह तंबाकू वाला मंजन करने लगी। इस बात की जानकारी जब उनके पति को लगी, तो पति को बुरा लगा और घर में रखा मंजन फेंक दिया। जिसके बाद भी वो नहीं मानी।

Read More: Kanpur Girl Viral Video: स्कूटी वाली ने बीच सड़क पर पुलिसकर्मी को पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मचा बवाल

जिसको लेकर दोनों के बीच एक दिन जमकर विवाद हुआ और पत्नी ने अपने मायके में इस बात की जानकारी दी। पत्नी के मायके वाले अपनी बेटी काे ले गए। विवाद परामर्श केंद्र तक पहुंच गया। इस मामले में दोनों के बीच सुनवाई भी हुई। लेकिन इस दौरान पत्नी ने कहा कि पति को भले छोड़ दूंगी लेकिन तंबाकू वाला मंजन नहीं छोड़ सकती। पत्नी की ये बयान को सुनकर काउंसलर के भी होश उड़ गए। काउंसलर ने अब दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बन सकी। दोनों पक्षों को अगली तारीख पर बुलाया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp