dead body standing suddenly: Case of Deoria district of Uttar Pradesh

घर पर चल रही थी अंतिम संस्कार की तैयारी, अचानक से खड़ी हो गई लाश फिर हुआ ऐसा कि परिवार वालों ने….

dead body standing suddenly : महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गए कि तभी मरी हुई महिला फिर से जिंदा हो गई।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:47 PM IST

देवरिया। dead body standing suddenly :  सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें वायरल होती है। लेकिन आज जो खबर बताने जा रहा हूं उसे पढकर आपके पैरों तले जमीं खिसक जाएगी। यह मामला उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले का है। दरअसल, एक घर में उस वक्त मातम फैल गया जब परिवार की एक सदस्य की मौत हो गई की खबर उसके परिवार वालों को मिली। सूचना मिलते ही घर वाले महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गए कि तभी मरी हुई महिला फिर से जिंदा हो गई। यह नजारा देख सबसे पहले सभी के मन में डर पैदा हुआ।

read more : फिर बढ़ी टीम इंडिया की मुश्किलें, वनडे के बाद टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं ये ऑलराउंडर 

यह है पूरा मामला

dead body standing suddenly : मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातम की स्थिति हो जाती है। ऐसा लगता है कि बादल सिर पर टूट पडे हो। यह पूरा मामला यूपी के देवरिया जिले के महुआडीह क्षेत्र के ग्राम बेलवा बाजार का है। हां रहने वाली 55 साल की मीना देवी को सांस से जुड़ी गंभीर बीमारी है। इनके इलाज के लिए उन्हें नजदीकी अस्पताल में दिखाया जा रहा था। सोमवार की रोज उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी थी। इसके बाद मीना देवी को नजदीकी अस्पताल में दिखाया गया जहां के डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। शुक्रवार की सुबह मीना देवी को छट्टी दे दी गई। मीना देवी का बेटा जब उन्हें घर लेकर आ रहा था, तब अचानक से रास्ते में आते हुए बेटे ने घर पर बताया कि मां की सांसे चलाना बंद हो गई हैं। इस खबर को सुनकर पूरे घर का मौहल शोक में बदल गया।

read more : 12वीं और कॉलेज पास युवाओं के नहीं आएगा ऐसा मौका, यहां मिल रही मोटी सैलरी वाली नौकरी, इस दिन है प्लेसमेंट कैंप

 

मरकर हुई जिंदा कर दिया हैरान

घर के लिए निकले मीना देवी के बेटे की इस खबर के बाद घर वालों ने अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी। पूरा घर आंसुओं में डूबा हुआ था कि तभी फिर बेट ने फोन किया की मां जिंदा है। इसके बाद उन्हें मीना देवी को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब महिला के घर वाले काफी खुश हैं और मीना देवी के बेटे ने बताया कि मां पूरी तरह से सही सलामत है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें