Fire Accident at Durga Puja pandal

नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, लगातार बढ़ रही दुर्गा पंडाल में आग से मरने वालों की संख्या, चपेट में आए थे 91 लोग

Fire Accident at Durga Puja pandal: दुर्गा पूजा पंडाल आग लगने की घटना में अस्पताल में दम तोड़ने के कारण मरने वालों की संख्या सात हो गई

Edited By: , November 29, 2022 / 08:59 PM IST

उत्तर प्रदेश। Fire Accident at Durga Puja pandal: भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र में एक दुर्गा पूजा पंडाल आग लगने की घटना में गुरूवार को एक अन्य घायल ने अस्पताल में दम तोड़ने के कारण मरने वालों की संख्या सात हो गई । एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

आने वाला साल पड़ सकता है महंगा..! IMF ने दी ये बड़ी चेतावनी, कहा- विश्व अर्थव्यवस्था में…

Fire Accident at Durga Puja pandal: जिलाधिकारी गौरांग राठी ने बताया कि सूरत (65) नामक एक अन्य घायल ने शाम को वाराणसी के सर सुंदरलाल अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया । उनके अनुसार इस तरह रविवार की रात औराई क्षेत्र के पूजा पंडाल में लगी आग की घटना में मरने वालों की संख्या अब सात हो गई हैं । इससे पहले इस हादसे में अंकुश सोनी (12), जया देवी (45), नवीन (10), आरती देवी (48), हर्षवर्धन (8) और शिवपूजन (70) की मौत हो चुकी हैं ।

दर्दनाक सड़क हादसा! बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, वाहनों के परखच्चे उड़े, 11 लोगों की मौत 

Fire Accident at Durga Puja pandal: राठी ने कहा कि इस घटना में झुलसे कुल 91 लोगों का भदोही, वाराणसी और प्रयागराज के सात अस्पतालों में इलाज चल रहा है, जिनमें से दस की हालत गंभीर है। जिलाधिकारी के मुताबिक रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे औराई थाने से 100 मीटर दूर नरथुआ गांव में दुर्गा पूजा पंडाल में एक ‘हैलोजन लाइट’ के अधिक गर्म होने के बाद बिजली के तार में आग लग गई थी जो पूरे पंडाल में फैल गई। उनके अनुसार इस मामले में पूजा समिति के अध्यक्ष और सदस्यों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…