Dog Attack : राजधानी में कुत्ते ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटा, अब कभी नहीं कर पाएगा ये काम |

Dog Attack : राजधानी में कुत्ते ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटा, अब कभी नहीं कर पाएगा ये काम

केजीएमयू से डिस्चार्ज होने के बाद बृहस्पतिवार को पीड़ित ने थाने जाकर मुकदमा दर्ज कराया तब ये मामला सामने आया। युवक ने कुत्ते के मालिक से मुआवजा दिलाने की मांग की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 10, 2022/9:03 am IST

Dog Attack : लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर निवासी युवक के प्राइवेट पार्ट पर पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया है। घटना पिछले शनिवार रात 10.30 बजे की है। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए के केजीएमयू में भर्ती कराया गया था। केजीएमयू से डिस्चार्ज होने के बाद बृहस्पतिवार को पीड़ित ने थाने जाकर मुकदमा दर्ज कराया तब ये मामला सामने आया। युवक ने कुत्ते के मालिक से मुआवजा दिलाने की मांग की है।

read more: आर माधवन ने दिया अपनी पत्नी को धोखा ! तो आयुष्मान खुराना के भाई ने उठाया मौके का फायदा

युवक ने शिकायत में बताया कि वह तीन सितंबर की रात उसके मोहल्ले में जागरण था। जागरण के बाद मैं पैदल ही घर जा रहा था। रास्ते में पड़ने वाले शिव मंदिर के पास शंकर नाम के व्यक्ति रहते हैं। उन्होंने कुत्ता पाल रखा है। रात में शंकर का कुत्ता टहला रहे थे। मंदिर के सामने पहुंचते ही कुत्ते ने उसके ऊपर हमला कर दिया। बचने के लिए शोर मचाया और कुत्ते के मालिक शंकर से भी मदद मांगी।

read more: क्रोएशिया में दो ट्रेन के बीच टक्कर, कम से कम तीन लोगों की मौत, 11 लोग घायल

युवक का आरोप है कि शंकर ने कुत्ते को रोकने की कोशिश तक नहीं की। किसी तरह वह खुद को कुत्ते के चंगुल से छुड़ाकर वहां से भागा। पीड़ित के अनुसार कुत्ते ने उनके निजी अंग पर बुरी तरह से काट लिया था। वह लोकबंधु अस्पताल इलाज के लिए गए थे, जहां से उन्हें डॉक्टरों ने केजीएमयू भेज दिया। वहां परीक्षण में पता चला कि कुत्ते के हमले में उनकी पेशाब की नली गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई है, जिसके कारण उसे अब पेशाब करने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।