Drunk family killed his wife and children by slitting their throats

शराबी ने की पत्नी और बच्चों की गला रेतकर हत्या, होश में आया तो लाशों में लगाईं दवा फिर कर ली खुदखुशी

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2023 / 08:50 PM IST, Published Date : February 7, 2023/8:50 pm IST

Drunk family killed: शराब पीकर घर पहुंचे पति से पत्नी का झगड़ा हो गया। नशे में धुत्त पति ने अपनी पत्नी और बच्चों का धारदार हथिया से गला रेत दिया और फिर बेहोश हो गया। देर रात जब उसे होश आया तो उसने तीनो लाशों के जख्म पर डेटॉल लगाया और फिर सो गया। सुबह उठने पर उसे अपनी गलती का अहसास हुआ। अपने किये पर पछताते हुए उसने भी आग लगाकर जान दे दी और इस तरह एक ही रात में हँसता-खेलता परिवार तबाह हो गया।

राहुल गांधी ने बताया ‘ठग’ तो CM योगी ने किया जोरदार पलटवार, वामपंथी दलों को भी लिया लपेटे में

Drunk family killed: हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के देवकली का हैं। 42 साल का हत्यारा पति इंद्र कुमार मौर्य शराब का आदी था, जबकि उसे सट्टे और जुएं की भी लत थी। शनिवार को वह शराब के नशे में घर पहुंचा था. शराब और सट्टे की बात को लेकर इंद्रा कुमार की अपनी बीवी सुशीला से बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ गया की उसने धारदार हथियार से पत्नी सुशीला, 10 साल की बेटी चांदनी और 8 साल के बेटे आर्यन का गला रेत दिया। सबकी हत्या कर उसने लाशों को दूसरे कमरे में बिस्तर के नीचे छिपा दिया।

राहुल गांधी ने बताया ‘ठग’ तो CM योगी ने किया जोरदार पलटवार, वामपंथी दलों को भी लिया लपेटे में

Drunk family killed: दूसरे दिन जब पड़ोसियों ने इंद्रा कुमार के कमरे से धुंआ उठता देखा तो इसकी खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब भीतर का नजारा देखा तो वह भी सन्न रह गई। लहूलुहान हालत में तीन लाशें पड़ी थी जबकि जली अवस्था में इंद्रा कुमार का शव भी पड़ा था। शवों के मुआयना से मालूम हुआ की इंद्र कुमार ने सभी के जख्मो पर डेटॉल लगाया था। शवों को बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। जांच में पता चला हैं की पिछले दिनों इंद्र कुमार सट्टे और जुआ में 50 हजार रूपये हार गया था, इसी बात को लेकर उसकी अपनी पत्नी से हर रोज लड़ाई भी होती थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें