महज 5 रुपये के लिए शराबियों ने बुजुर्ग दंपति पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, दोनों आरोपी गिरफ्तार |

महज 5 रुपये के लिए शराबियों ने बुजुर्ग दंपति पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, दोनों आरोपी गिरफ्तार

उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले में मिर्जापुर थानाक्षेत्र में नशे में धुत दो लोगों ने बुजुर्ग दंपति को महज पांच रुपये के लेन-देन के विवाद में पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे दंपति झुलस गए।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 23, 2021/2:55 pm IST

सहारनपुर, 23 सितंबर । उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले में मिर्जापुर थानाक्षेत्र में नशे में धुत दो लोगों ने बुजुर्ग दंपति को महज पांच रुपये के लेन-देन के विवाद में पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे दंपति झुलस गए।

घायल दंपति को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वृद्धि दम्पति की पुत्री ने दोनों शराबियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

read more: देशवासियों को PM मोदी सोमवार को देगें बड़ी सौगात, इस तरह मिलेगा सीधा फायदा

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल शर्मा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि थाना मिर्जापुर के मरोड़गढ़ में राजेन्द्र (67) और उनकी पत्नी कमलेश (65) अपने घर के सामने ही पान की दुकान चलाते हैं।

उन्होंने बताया कि अपनी दुकान में बेचने लिये केन में थोडा पेट्रोल भी रखते थे ताकि कुछ मुनाफे के साथ बिक्री की जा सके। बुधवार शाम शराब के नशे में धुत आरोपी सावेज और हशमूद दंपति की दुकान पर आए और आधा लीटर पेट्रोल बाइक में भरवाया। राजेन्द्र ने इन लोगों से पेट्रोल के 55 रुपये मांगे लेकिन ये दोनों 50 रुपये पर अड़े हुए थे।

read more: ‘बालिका वधू’ Avika Gor का सुपर बोल्ड अवतार, बिकिनी पहनकर रेत पर लेटी एक्ट्रेस.. देखें वीडियो

पुलिस के मुताबिक पांच रुपये को लेकर राजेन्द्र और आरोपियों में कहासुनी हो गई जिसके बाद दोनों ने दुकान पर रखा पेट्रोल उठाकर राजेन्द्र पर छिड़क दिया ओर आग लगा दी और बीच-बचाव में उतरी उनकी पत्नी पर भी आरोपियों ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।