शर्मसार हुए रिश्ते! नाबालिग भांजी को अकेले पाकर मामा ने मिटाई हवस, kiss करते हुए लगाया Whatsapp Status |

शर्मसार हुए रिश्ते! नाबालिग भांजी को अकेले पाकर मामा ने मिटाई हवस, kiss करते हुए लगाया Whatsapp Status

यहां एक नाबालिग भांजी के साथ चचेरे मामा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बेशर्मी की हद तो तब हो गई जब उसने वारदात के समय नाबालिग के साथ kiss करते हुए तस्वीर ली और उसका व्हाट्सएप पर स्टेटस लगा दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 14, 2022/4:32 pm IST

minor niece raped: बांदा। यूपी के बांदा जिले से रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक नाबालिग भांजी के साथ चचेरे मामा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बेशर्मी की हद तो तब हो गई जब उसने वारदात के समय नाबालिग के साथ kiss करते हुए तस्वीर ली और उसका व्हाट्सएप पर स्टेटस लगा दिया।

read more:  गोबर बेचकर बेटे को कराई NEET की कोचिंग, मेडिकल कॉलेज में मिला प्रवेश, CM भूपेश और विधायक जायसवाल ने दी बधाई 

यह पूरी वारदात अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव की है, यहां गिरवां थाना क्षेत्र के एक इलाके की रहने वाली नाबालिग ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती थी, घटना वाले दिन उसके मामा जबलपुर चले गए थे जबकि मामी मायके में थी, घर में नानी और नाबालिग ही अकेली थी, इसी दौरान तिंदवारी थाना इलाके के रिश्ते में लगने वाला मामा घर पहुंचा, उसने घर में मौका पाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया। इसके बाद उसने व्हाट्सएप पर नाबालिग के साथ kiss करते हुए फोटो का स्टेटस लगाया, जिसे देखते ही परिजनों में हड़कंप मच गया है।

read more:  साहू समाज की ये डॉक्टर बेटी बनेगी जैन साध्वी, छत्तीसगढ़ में पहली बार होने जा रहा ऐसा काम

नाबालिग ने बयां किया दर्द

minor niece raped: जिसके बाद डरी सहमी नाबालिग ने आपबीती सुनाई तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई, इसके बाद उसकी मां ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। इस प्रकरण पुलिस ने बताया कि पीड़िता की महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटी के साथ रिश्ते में लगने वाले मामा ने रेप किया है, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।