Expressway stained with blood again, car overturned out of control,

Road Accident : खून से फिर सना एक्सप्रेसवे, अनियंत्रित होकर पलटी कार, 5 लोगों की मौके पर मौत

खून से फिर सना एक्सप्रेसवे, अनियंत्रित होकर पलटी कार, 5 लोगों की मौके पर मौतः Expressway stained with blood again, car overturned out of control

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2024 / 12:25 AM IST, Published Date : April 21, 2024/9:00 pm IST

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक कार के पलटने से पांच लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।पुलिस के मुताबिक, नोएडा के रहने वाले संतोष की बारात अलग-अलग गाड़ियों से शनिवार को देवरिया के लिए निकली थी कि यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार देर रात करीब दो बजे कुबेरपुर टर्न पर अर्टिंगा कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई।

Read More : इस राज्य में 25 अप्रैल से स्कूलों में ग्रीष्मकालीन अवकाश की घोषणा, 24 अप्रैल तक 10:30 तक लगेगी कक्षाएं 

एत्मादपुर थाना प्रभारी विजय विक्रम सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान गौतम, चंदन, सुदेश, संजीव शर्मा, प्रवीन की मौत हो गई, जो नोएडा के रहने वाले थे।

Read More : Russian Girl Viral Video: रशियन लड़की के साथ शख्स ने बीच चौराहे किया ऐसा काम, देख लोग बोले- ‘गर्दा उड़ा दिया!’ 

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में तीन लोग घायल हुए थे, जिनमें से एक का इलाज आगरा के डॉ. सरोजनी नायडू मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है जबकि दो घायलों को उनके परिजन दिल्ली ले गये हैं।

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp