Son-in-law killed father-in-law

ससुर की संपत्ति पर हुई दामाद की नीयत खराब, रातों रात रची ये खौफनाक साजिश, फिर मौका देख कर दिया ये कांड..

Son-in-law's evil intentions on father-in-law's property, this dreadful conspiracy was hatched overnight, then seeing the opportunity, he created this scandal..

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 05:03 PM IST, Published Date : May 22, 2024/5:02 pm IST

फतेहपुर से मोहम्मद मोईन की रिपोर्ट

Son-in-law killed father-in-law : फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर में 18 मई के दिन एक अज्ञात व्यक्ति के हत्या युक्त मिले शव के मामले में पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करते हुए खुलासा किया है। हत्या के मामले में मृतक के दामाद और उसके छोटे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दामाद के छोटे भाई को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी अभी फरार चल रहा है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा और धारदार हथियार बरामद किया है।

read more : घने जंगल में होने वाली पत्नी के साथ ऐसा काम कर रहा था युवक, देखकर फटी रह गई लोगों की आंखें, फिर किया ये काम 

पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि 18 मई के दिन कल्याणपुर थाना क्षेत्र के महरहा गांव के जामुन के पेड़ के नीचे एक अज्ञात 65 वर्षीय बुजुर्ग का शव मिला था। मृतक की शिनाख्त छोटे दामाद राम सागर ने रमेश पटेल निवासी बडौरी थाना कल्यानपुर के रूप में करते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। हत्या के खुलासा के लिए एसओजी टीम सहित तीन टीमों को लगाया गया था।

Son-in-law killed father-in-law

जांच पड़ताल के दौरान जानकारी हुई कि मृतक ने अपनी चार बेटियों में बड़ी बेटी कमलेश देवी की शादी राजेश पटेल निवासी सुजानपुर थाना ललौली के साथ किया था। दो साल पहले बेटी की कैंसर की बीमारी के कारण मौत हो गई थी। इलाज में दामाद ने एक बीघा जमीन बेचकर पत्नी का इलाज कराया था। लेकिन मृतक ने कहा कि सही इलाज न होने से बेटी की मौत हुई है। मृतक के पास 5 बीघा जमीन था, जिसमें से ढाई बीघा जमीन पहले बेच चुका था और ढाई बीघा जमीन अपनी तीन बेटियों मिथलेश, विमलेश व एथलेश को देने जा रहा था।

 

इसी बीच मृतक बेटी के पुत्र मनीष के जन्मदिन पर माह अप्रैल में मृतक गांव सुजानपुर गया था। जहां पर बड़े दामाद ने हिस्सा देने की बात की तो मृतक ने हिस्सा देने से मना कर दिया। जिसके बाद बड़ा दामाद राजेश अपने छोटे भाई पिंटू पटेल 40 वर्ष के साथ 18 मई के दिन कल्यानपुर थाना क्षेत्र के महरहा बाइक से पहुंचा। ससुर को बुलाकर 5 सौ की नोट देकर शराब पी और बाग में आकर तीनों लोगों ने शराब पी। जब रमेश पटेल नशे में हो गए तो दोनों ने मिलकर हथौड़ा और धारदार हथियार से 6 वार सिर पर करके मौत के घाट उतार दिया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp