First he was held hostage in a hotel, then four people together did this disgusting thing

पहले होटल में बनाया बंधक, फिर चार लोगों ने मिलकर किया ये घिनौना काम, आहत युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

पहले होटल में बनाया बंधक, फिर चार लोगों ने मिलकर किया ये घिनौना काम, First he was held hostage in a hotel, then four people together did this disgusting thing

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2024 / 12:37 AM IST, Published Date : June 17, 2024/4:57 pm IST

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में कथित तौर पर यौन शोषण और मारपीट से आहत 23 वर्षीय एक युवक द्वारा खुदकुशी किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि मामले में एक अन्य आरोपी फरार है। उन्होंने शिकायत के हवाले से बताया कि महाराजगंज जिले के रहने वाले एक युवक को चिलुवाताल थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में चार व्यक्तियों द्वारा बंधक बनाया गया और उसका अप्राकृतिक यौन शोषण किया गया। उन्होंने बताया कि उसके साथ मारपीट भी की गई।

Read More : Nia Sharma Hot Photos: माधुरी दीक्षित को कॉपी कर ‘धक-धक’ गाने पर निया शर्मा ने लगाए जमकर ठुमके 

अधिकारी ने बताया कि इस घटना का वीडियो बनाकर आरोपियों ने युवक से रुपये मांगे और वीडियो वायरल करने की धमकी दी जिससे आहत होकर युवक ने शुक्रवार की देर रात खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि युवक अपने बड़े भाई के साथ शाहपुर क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहता था और स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। अधिकारी ने बताया कि एक महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए युवक की जान-पहचान कारण नाम के व्यक्ति से हुई थी और वे फोन पर बातचीत करने लगे। करण ने युवक को चिलुवाताल में अपने घर बुलाया और बृहस्पतिवार को आदित्य उसे क्षेत्र के होटल में ले गया जहां उसने पहले से मौजूद अपने तीन साथियों के साथ मिलकर युवक का यौन शोषण किया।

Read More : शनि के नक्षत्र में राहु चमकाएंगे इन 3 राशियों की किस्‍मत, करियर में आएगा जबरदस्त उछाल, धन लाभ के भी योग

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को करण के अलावा देवेश राजनंद, अंगद कुमार और मोहन प्रजापति के खिलाफ चिलुवा थाना में प्रासंगिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उसने बताया कि शनिवार को दो और रविवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मोहन प्रजापति की तलाश की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp